आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आएंगे साथ नजर फिल्म ‘ड्रैगन’ में…

0
1366

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर फिल्म ड्रैगन में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। बता दें कि 2007 में रणबीर के बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद से ही आलिया रणबीर को पसंद करती रही हैं और वह काफी वक्त से रणबीर के साथ काम करना चाहती थीं। हालांकि रणबीर को अभी संजय दत्त की बायोपिक की शूटिंग पूरी करना बाकी है लेकिन ड्रैगन के लिए आलिया और रणबीर ने बात करना शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो रणबीर ने आलिया को एक नया निकनेम भी दिया है। बता दें कि रणबीर ने आलिया को आज का अमिताभ बच्चन कहना शुरू कर दिया है। बहुत कम वक्त में बॉलीवुड में अपनी जगह पक्की कर लेने वाली महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट को रणबीर ने बिग बी कह कर पुकारना शुरू कर दिया है।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ड्रैगन को लेकर इन दिनों कई तरह की खबरें आ रही हैं। वहीं इस सुपरहीरो फिल्म को लेकर चल रही अफवाहों को फिल्म के मेकर्स ने साफ तौर पर नकार दिया है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को पर रणबीर कपूर ने चुप्पी साधी हुई है साथ ही इस प्रोजेक्ट के बारें में ​कोई डिटेल भी शेयर नहीं की है। लेकिन आलिया भट्ट ने अपने इस इस प्रोजेक्ट के बारें में सभी बातें खुलकर बताई। आलिया ने बताया उनकी और रणबीर की आने वाली फिल्म किसी आम सुपरहीरो की कहानी से अलग है।
मिडडे डॉक कॉम से बात करते हुए आलिया ने बताया कि ड्रैगन एक टिपिकल सुपरहीरो फिल्म नहीं हैं। इस फिल्म की कहानी साइंस-फाई और सुपरनैचुरल से जुड़ी हुई होगी। इस फिल्म में काफी एक्शन होगा। आलिया ने बताया फिल्म के बैकड्रॉप को देखते हुए फिल्म की कास्ट और क्रू को काफी काम करना पड़ रहा है। य​ह एक नई दुनिया है और उसके लिए काफी कुछ सीखना है। फिल्म ड्रैगन में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पर्दे पर दिखाई देगी। ड्रैगन में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में दिखाई देंगे। फिलहाल रणबीर राजकुमार हिरानी की फिल्म में व्यस्त हैं इस फिल्म में वह संजय दत्त के किरदार में दिखेंगे। इस बायोपिक के लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं।