एक्सेलिया स्पोर्ट्स अकादमी का उद्घाटन

0
906

लखनऊ. बच्चों की प्रतिभाओं को निखारने के लिए एक्सेलिया स्पोर्ट्स अकादमी का संकल्प काबिलेतारीफ है. इसके लिए अकादमी को खेल विभाग हरसंभव मदद और मार्गदर्शन देगा. ये बातें क्षेत्रीय क्रीडाधिकारी (आरएसओ) श्याम सुंदर मिश्रा ने एक्सेलिया स्पोर्ट्स अकादमी के उद्घाटन पर कही.
एक्सेलिया स्कूल में बुधवार शाम को आयोजित कार्यक्रम में आरएसओ ने कहा कि अकादमी क्रिकेट के अलावा टेबल टेनिस, योग, ताईक्वान्डो, बॉक्सिंग और शतरंज आदि पर भी ध्यान दे रही है. जो बहुत अच्छा प्रयास है. हमें सभी खेलों को बढ़ावा देना चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारा विभाग चाहेगा कि अकादमी भविष्य में खो-खो समेत अन्य खेलों को भी अपनी गतिविधियों में शामिल करे, जिससे प्रतिभाओं को अधिक मौका मिले.
इससे पहले आरएसओ श्याम सुंदर मिश्रा, एक्सेलिया स्कूल के चेयरमैन श्री डी.एस. पाठक और स्कूल के डायरेक्टर आशीष पाठक ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. आरएसओ ने इस मौके पर क्रिकेट, टेबल टेनिस और शतरंज खेलकर अकादमी का उद्घाटन किया. आरएसओ सभी खेलों के कोचों से भी मिले और उनका मार्गदर्शन किया. इस अवसर पर स्कूल की प्रिन्सिपल सोनिया वर्धन, महाप्रबंधक शेखर वार्ष्णेय, समाजसेवी रिआज़, शिक्षक, शिक्षकाओं समेत बड़ी संख्या में अभिभावकगण उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here