जीत के लिए मुकाबले में एक दूसरे पर भारी पड़ेंगे कोहली और स्मिथ

0
821

भारतीय कप्तान विराट कोहली और आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ टी-20 में कल जब आपने सामने होंगे तो उनका एकमात्र लक्ष्य अपनी फ्रेंचाइजी टीमों क्रमश: बेंगलूर और पुणे को जीत दिलाना होगा।  इन दोनों फ्रेंचाइजी टीमों को अब तक के अपने 4 मैचों में 3 में हार का सामना करना पड़ा है और वे अब जीत की लय हासिल करने के लिए बेताब हैं।
कोहली ने चोट से उबरने के बाद अर्धशतक जड़ा जो आरसीबी के लिए अच्छे संकेत हैं लेकिन बाकी बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के कारण इस कम स्कोर वाले मैच में उसे मुंबई  से हार झेलनी पड़ी थी।  दूसरी तरफ से पुणे को गुजरात के खिलाफ अच्छी शुरूआत के बावजूद हार का सामना करना पड़ा था।  विश्व क्रिकेट के दो प्रमुख बल्लेबाज और हाल में समाप्त हुई टैस्ट श्रृंखला में अपने देशों की कमान संभालने वाले कोहली और स्मिथ यहां अलग तरह के मुकाबले में एक दूसरे पर भारी पड़कर अपनी टीमों का भाग्य बदलने की कोशिश करेंगे।
पूर्व कप्तान धोनी भी टी 20 में अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए और उन पर रन बनाने का दबाव है। बेंगलूर को अपने दोनों मैच पुणे और गुजरात के खिलाफ खेलने हैं जो अब भी अपनी अंतिम एकादश को ठोस रूप देने के लिये जूझ रही हैं। इन दो मैचों में जीत से वह अंकतालिका में अपनी स्थिति में काफी सुधार कर सकता है।  पुणे भी अपने मैदान पर हैदराबाद और फिर मुंबई में मुंबई का सामना करने से पहले आरसीबी के खिलाफ दो अंक हासिल करना चाहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here