पंजाब और हैदराबाद की टीमें होगी आमने सामने और उनका लक्ष्य होगा…

0

अपने अपने पिछले मैंचों में पराजय झेलने वाली गत चैंपियन हैदराबाद और पंजाब की टीमें जब टी-20 में सोमवार को आमने सामने होंगी तो उनका लक्ष्य यहां हर हालत में जीत हासिल करना होगा।  अपने पहले दोनों मैच जीतकर टूर्नामेंट में धमाकेदार शुरुआत करने वाली पंजाब की टीम को अगले दो मैचों में पराजय झेलनी पड़ी वहीं गत चैंपियन हैदराबाद भी लक्ष्य से भटकी हुई नजर आ रही है और कोलकाता के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा। पंजाब को दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा।
हैदराबाद पंजाब के खिलाफ यह मुकाबला अपने घरेलू मैदान में खेलेगी जहां उसे घरेलू दर्शकों का अपार समर्थन मिलेगा। कोलकाता के खिलाफ हैदराबाद को अच्छी शुरुआत के बावजूद हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में अधिकतर बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन उन्होंने पारी जमने के बाद अपने विकेट गंवाए और एक भी बड़ा स्कोर न बनना टीम की हार का प्रमुख कारण बना।
हैदराबाद के लिए यह अच्छी बात है कि कप्तान डेविड वार्नर और उनके जोड़ीदार शिखर धवन अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं लेकिन हर बार उनसे बड़े स्कोर की अपेक्षा करना बेइमानी होगी। मध्यक्रम में युवराज सिंह ,मोएसिस हेनरिक्स दीपक हुड्डा को अपनी बल्लेबाजी में निरंतरता लानी होगी। पिछले मैच में नजर डालें तो सभी बल्लेबाजों ने दहाई के आंकड़े को छुआ लेकिन बाद में खराब शॉट खलते हुए अपने विकेट गंवाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here