सर्राफा व्यवसायी की हत्या करके जेवरात और नकदी भरा बैग लूटा

0
943

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने के बाद जेवरात और नकदी भरा बैग लूट लिया।
पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि भोगांव कस्बे के सिंधी मोहल्ले के निवासी सर्राफा व्यवसायी राजेश वर्मा 40 गुरवार की देर रात पीपल मण्डी छोटा बाजार में स्थित अपनी जेवरात की दुकान बंद करके लौट रहे थे। वह अपने घर के नजदीक ही पहुंचे थे, तभी अचानक स्ट्रीट लाइट बंद हो गयी और मोटरसाइकिल सवार तीन लुटरों ने राजेश को रोककर उनसे नकदी और जेवरात भरा बैग लूटने की कोशिश की।
उन्होंने बताया कि लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने राजेश को गोली मार दी। गोली लगने से राजेश सडक पर गिर पडे। उसके बाद बदमाश राजेश से बैग छीनकर हवा में गोलियां चलाते हुए भाग निकले। बताया जा रहा है कि लूटे गये बैग में 20 लाख रपये की नकदी तथा जेवरात थे।
राजेश को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गयी। इस वारदात से नाराज आभूषण व्यवसायियों ने बडी संख्या में जिला अस्पताल पहुंचकर हत्यारों की तुरन्त गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस के आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर नाराज सर्राफा कारोबारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया।
पुलिस ने इस सिलसिले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here