एमवे इंडिया ने “न्यूट्रीलाइट के च्यवनप्राश” के साथ शुरू किया डिजिटल कैम्पेन

0
1517

नई दिल्ली, नवंबर 22, 2021: देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी, एमवे इंडिया ने न्यूट्रीशन और वेलनेस सेगमेंट में अपनी लीडरशीप को कायम रखते हुए, हाल ही में न्यूट्रीलाइट द्वारा च्यवनप्राश के साथ च्यवनप्राश सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की है। एमवे ने अपना #GoodnessInside कैम्पेन शुरू किया है, जो लोगों के जीवन को बेहतर व हेल्दी बनाने में मदद करने वाले ब्रांडों की जानकारी प्रदान करता है।

इस कॅम्पेन के बारे में बताते हुए, एमवे इंडिया के सीएमओ, अजय खन्ना ने कहा, “आजकल उपभोक्ता अपने लिए सबसे बेहतरीन उत्पाद’ पर ध्यान देते हुए अपने स्वास्थ्य की देखभाल को सबसे अधिक प्राथमिकता देते हैं। इसी ट्रेंड के साथ, एमवे ने लोगों के स्वास्थ्य व प्रतिरक्षा क्षमता को बढ़ाने में सहयोग प्रदान करने के लिए #GoodnessInside कैम्पेन शुरू किया है, जिसमें इस बात को हाइलाइट किया गया है कि न्यूट्रीलाइट का व्यवनपाश किस तरह ‘अच्छाई का स्वाद’ प्रदान करने की इस प्रतिबद्धता को पूरा कर रहा है।

इस बार का विषय च्यवनप्राश था, जो प्राकृतिक रूप से स्वास्थ्यकर और प्रतिरक्षा शक्ति बढ़ाने वाले लाभों से भरपूर उत्पाद है। महामारी से जूझती दुनिया को सहारा देने की बात को ध्यान में रखते हुए इस उत्पाद को लांच करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त कोई और समय नहीं हो सकता था।

उन्हें कोविड से संबंधित सख्त दिशानिर्देशों का पालन करते हुए कोचीन में शूट किया गया था और इसमें महामारी से बहुत ज्यादा प्रभावित दो बुजुर्गों की मार्मिक कहानियां प्रस्तुत की गई हैं, जो बच्चों की मासूमियत भरे नवाचार और अच्छाई के कारण इसकी विभीषिका से पार पाने में समर्थ जाते हैं।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here