Home बिजनेस ओपल इंडिया ने लांच की एलईडी हाइबे इकोमैक्स

ओपल इंडिया ने लांच की एलईडी हाइबे इकोमैक्स

0
744
  • आसान इंस्टाॅलेशन और दिखने में फैशनेबल
  • ऊर्जा खपत में कमी के साथ -ंसाथ पूरी तरह भरपूर देगी रोशनी

नई दिल्ली,29 अगस्त 2019: संभावनाओं से भरपूर भारतीय बाज़ार में पहुंच बनाते हुए, एलईडी लाइटिंग ब्रांड्स में से एक, ओपल ने एलईडी हाइबे इकोमैक्स लाॅन्च किया है जिसका अधिक टिकाऊ, मजबूत और एकीकृत डिजाइन काफी उपयोगी साबित होगी। इसमें दो बीम और मल्टीपल इंस्टाॅलेशन विकल्प हैं यानी हुक, पोल या ब्रैकेट में से ग्राहक अपनी पसंद के मुताबिक चुन सकते हैं। यह वेयरहाउस, स्टेशन तथा जिम जैसे कमर्शिअल सैक्टर के लिए एकदम उपयुक्त लाइटिंग साॅल्यूशन है। ओपल ने एलईडी लाइटिंग के साथ ऊर्जा की बचत में सहायक समाधान भी दिए हैं जो लुक के साथ कतई समज्ञौता नहीं करते।

श्री रैंबो -हजयांग कंट्री हैड, ओपल लाइटिंग ने कहा, ’’ओपल इंडिया किफायती, टिकाऊ और लंबे समय तक चलने वाला एलईडी लाइटिंग अनुभव है जो परसेप्शन एलाॅगरिदम आधारित है। अब इसकी पेशकश में एलईडी हाइबे इकोमैक्स भी जुड़ गया है। इस कमर्शिअल एलईडी लाइट को इंस्टाॅल करना आसान है और यह एनर्जी सेविंग का लाभ दिलाने के साथ-ंसाथ पूरी तरह टिकाऊ तथा मजबूत विकल्प है। ग्राहक इसका प्रयोग कर अपने मंहगे बिजली बिलों में कमी ला सकते हैं जो कि ओपल एनर्जी कंज़र्विंग एलईडी टैक्नोलाॅजी के चलते मुमकिन है।‘‘

उल्लेखनीय है कि ओपल इंडिया कई सालों से उन्नत क्वालिटी के किफायती एलईडी लाइटिंग साॅल्यूशन उपलब्ध कराती आ रही है। इसके अलावा, कंपनी अपने व्यापक ग्लोबल कस्टमर बेस के लिए अत्याधुनिक एलईडी साॅल्यूषंस तथा ल्युमीनेयर्स की विस्तृत रेंज भी तैयार करती है जिनमें खूबसूरती, डिजाइन और टिकाऊपन का जबर्दस्त मेल समाया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here