हयात रीजेंसी ने अब लखनऊ में खोला ‘चाइना हाउस’

0
1468

लखनऊ के खाद्य प्रेमियों के लिए हयात रीजेंसी ने चीनी व्यंजनों के लिए ‘चाइना हाउस’ खोला

लखनऊ, 24 मई, 2022:चीन के विशिष्ट स्वादों को चखने के लिए तैयार हो जाइये। क्योंकी हयात रीजेंसी लखनऊ ने प्रतिष्ठित चाइना हाउस के तीसरे संस्करण का शुभारंभ किया है। यह रेस्तरां न केवल शहर में, बल्कि राज्य में भी चीन के व्यंजनो के लिए सबसे प्रतिष्ठित दौड़ में शामिल होने की रेस में है।

रेस्तरां का मेनू सिचुआन व्यंजनों पर आधारित है, जो क्लासिक बीजिंग ऐपेटाइज़र द्वारा पूरक हैं। सिचुआन व्यंजन गर्म, और मसालेदार के साथ ही मीठे और खट्टे स्वाद के लिए जाने जाते है।

यह व्यंजन इंद्रियों के साथ काम करता है, जो लोकप्रिय रूप से “फाइव फ्रेग्रेन्स” नाम से जाने जाते है, जिसमें सौंफ, काली मिर्च, दालचीनी और लौंग शामिल हैं। यह ज्ञात है कि इन पांच सुगंधों से व्यंजन प्रेमी लोगों को स्वाद की संतुष्टि मिलती है। जानकारी के अनुसार चाइना हाउस बीजिंग से आये शेफ हान द्वारा संचालित है।

महाप्रबंधक श्री रोशन मेंडोंसा ने इस अवसर पर कहा कि शेफ हान द्वारा लखनऊ में इस रेस्टोरेंट को लॉन्च करते हुए हमें बहुत खुशी हो रही है। वह भारतीय भोजन प्रेमियों के लिए चीनी भोजन का असली स्वाद लाने के लिए जाने जाते है।

उन्होंने कहा कि हम हयात रीजेंसी लखनऊ में इस “व्यंजन यात्रा” में हमारे साथ भाग लेने के लिए लखनऊ के नागरिकों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चाइना हाउस लखनऊ में ‘टी बार’ भी है, जो चीनी व्यंजनों के साथ-साथ विविद प्रकार के चीनी चाय भी प्रदान करता है। यहां डेजर्ट बार भी है, जो स्वादिष्ट चीनी मिठाई विकल्प पेश करता है।

उन्होंने कहा कि व्यंजन और पाक कला उत्सव के लिए चाइना हाउस लखनऊ शहर का नया ठिकाना है। शहर के भोजन प्रेमी स्वादिष्ट सूप, डिमसम, वोक नूडल्स और चावल, पारंपरिक पेय, कॉकटेल और मिठाई का लुफ्त उठा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here