कई आॅफर्स के साथ जियो ने पेश किया आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस

0

  मुम्बई 29 सितंबर : दूरसंचार क्षेत्र की कंपनी रिलायंस जियो के रणनीतिक प्रमुख आकाश अंबानी ने बहुप्रतीक्षित आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस को कई जबरदस्त आॅफर के साथ भारत में लांच किया।
आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को आज रिलायंस के मुख्यालय में लांच किया गया। जियो ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस खरीदने पर 70 प्रतिशत बाईबैक का शानदार आॅफर भी दिया है। इसके अलावा सिटी बैंक के कार्डधारकों को आज के दिन आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस पर 10,000 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा कई टैरिफ प्लान भी खास आईफोन के लिए पेश किये गये हैं। जियो के सभी स्टोर्स में आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस उपलब्ध होंगे।
एप्पल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टिम कुक और रिलायंस के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने वीडियो कालिंग के जरिये इस समारोह में शिरकत की। टिम कुक ने नमस्ते के साथ अपना संबोधन शुरू किया और नये आईफोन की खूबियां बतायीं। उन्होंने बताया कि भारतीय ग्राहकों के लिए आईओएस 11 में नया कीबोर्ड शामिल किया गया है जो 11 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। नया आईफोन हिंदी  में डिक्टेशन भी लेता है। इस मौके पर श्री अंबानी ने कहा कि एप्पल के साथ हमारी साझेदारी गुणवत्ता और अनुभव को एक मंच पर लायेगी।