डिश टीवी इंडिया ने लॉन्‍च किया क्रिकेट वर्ल्‍ड कप एंथम

0
791

नई दिल्‍ली, 2जून, 2019: क्रिकेट में वर्ल्‍ड कप का जोश बढ़ाने के लिये विश्‍व के सबसे बड़े सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने एक अनूठा एंथम लॉन्‍च किया है,‘सिर्फ फैन नहीं, ढिशकियाउं फैन’। क्रिकेट के सारे फैन्‍स टीम इंडियाका हौसला बढ़ा सकें, इसलिये कंपनी यह एंथम लेकर आई है। यह एंथम उनके मौजूदा‘ढिशकियाउं कप’का हिस्‍सा है, जहां प्रतिभागी मैच के विजेता का अनुमान लगा सकते हैं और शानदार इनाम जीत सकते हैं।

मार्केटिंग, सुखप्रीत सिंह ने कहा, क्रिकेट फैन्‍स की भावनाओं को समेटते हुए, यह ‘ढिशकियाउं फैन’एंथम ब्रांड की टैगलाइन ‘डिश नहीं ढिशकियाउं है ये’के जोश से सजा हुआ है। इसमें हिस्‍सा लेने के लिये, क्रिकेट प्रेमियों को इस एंथम में परफॉर्म करने के लिये आमंत्रित किया जाता है। जहां वह #ढिशकियाउं फैन’ (#DishkiyaonFan)का इस्‍तेमाल करते हुए अपने अंदर छुपे विविध हुनर को दिखा सकते हैं। प्रतिभागी को टिकटॉक और इंस्‍टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर अपनी वीडियो एंट्रीज अपलोड करनी होगी। सबसे बेहतर चुनी गयी एंट्रीज को शानदार इनाम जीतने का मौका मिलेगा। इसके शुरू होते ही,देशभर से एंट्रीज की बाढ़ आ गयी है, जिसमें फैन्‍स अपना अनूठा टैलेंट दिखाते नज़र आ रहे हैं।

इस पहल के बारे में अपनी बात रखते हुए, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉरपोरेट हेड, मार्केटिंग, सुखप्रीत सिंह ने कहा, ‘’हम अपने देश के सभी क्रिकेट प्रेमियों के लिये अपने वर्ल्‍ड कपएंथम को लॉन्‍च करने के लिये लिये बेहद उत्‍साहित हैं। हमारी उनसे गुजारिश है कि सामने आयें और क्रिकेट तथा ‘टीम इंडिया’के लिये अपना प्‍यार दिखायें। ढिशकियाउं फैन’ एंथम के साथ हम क्रिकेट के उस जुनून को अनूठे ‘ढिशकियाउं’अंदाज में सामने लाने वाले हैं। डिश टीवी का हमेशा से यह लक्ष्‍य रहा है कि वह  अपने ग्राहकों को अनूठे और मनोरंजक कंटेंट दे सकें और यह मनोरंजक प्रोग्राम उसी दिशा में बढ़ाया गया एक कदम है।‘’

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here