माना की घनी रात है, इस रात से लड़ने के लिए, पूरा भारत एक साथ है: सोनू सूद

0
519

सोनू सूद ने कोरोनो वायरस योद्धाओं के लिए भेजा प्यार भरा एंथम सांग

 

सोनू सूद सकारात्मकता फैलाने और कोविड-19 के ऐसे इन कठिन समय में अधिक से अधिक लोगों की मदद करने के लिए एक मिशन पर हैं. अभिनेता वास्तव में बिना रुके अपना काम करने में लगे हुए हैं। पूरे मुंबई के हजारों विशेषाधिकार प्राप्त परिवारों और वंचितों को भोजन देने से लेकर डॉक्टर्स के लिए अपने जुहू होटल को देने और यहां तक ​​कि रमजान के महीने में 25,000 से अधिक प्रवासियों को भोजन किट प्रदान करने तक – वह इस विपत्ति भरे समय में समाज में हर तरह से योगदान करना सुनिश्चित कर रहे हैं।

दिग्गज अभिनेता ने एक बार फिर अपने काम से सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है. सोनू सूद ने अब एक भावनात्मक कविता लिखी है और उसे गाया भी है और सभी कोरोनोवायरस योद्धाओं के लिए एक एंथम सांग बनाया है। खूबसूरत कविता की कुछ पंक्तियाँ पढ़ीं, “माना की घनी रात है, इस रात से लड़ने के लिए, पूरा भारत एक साथ है… तेरी कोशिश मेरी कोशिश रंग लाएगी, फ़िर उसी भीड़ का हिस्सा होंगे, बस सिर्फ कुछ ही दिनों की बात है… माना की घनी रात है, इस रात से लड़ने के लिए, पूरा भारत एक साथ है..”

इस एंथम के बारे में एक बयान में सोनू सूद ने कहा, “यह वास्तव में मेरे दिल के करीब है, कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में सभी भारतीयों के लिए करना चाहता था, विशेष रूप से हमारे कोरोना योद्धाओं के लिए। मुझे उम्मीद है कि मेरी कविता के साथ, मैं लोगों को सकारात्मक बने रहने के लिए प्रेरित कर सकता हूं और उन्हें विश्वास दिलाता हूं कि हम इससे कहीं अधिक मजबूत बनकर बाहर आएंगे। इस घातक लड़ाई से लड़ने वाले सभी नायकों के लिए यह मेरी तरफ से शुक्रिया है।

 

”एक सूत्र ने बताया कि जब सोनू कविता के साथ टी-सीरीज़ और भूषण कुमार के पास पहुँचे, तो वे तुरंत इस पर काम करने के लिए सहमत हो गए, क्योंकि मुख्य उद्देश्य मुश्किल समय में सकारात्मकता और आशा का प्रसार करना है।
सूद का स्पेशल एंथम हम में से हर एक के लिए एक रिमाइंडर है, यह जानने और विश्वाश दिलाने के लिए कि अच्छे पुराने दिन जल्द ही वापस आ जाएंगे, और यह सिर्फ कुछ समय की ही बात है. एक बार वीडियो देखें और यह कहना गलत नहीं होगा कि इस दुनिया को बेहतर बनाने में सोनू का योगदान काफी ज्यादा रहा है।

कविता को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। https://youtu.be/uJEOjol9e1I

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here