‘एसबीआई ग्रीन मैराथन’ को हरी झंडी, धावकों में दिखा पर्यावरण बचाने का उत्साह

0
892
  • एसबीआई लखनऊ सर्कल की सीजीएम सलोनी नारायण ने ध्वज दिखाकर किया मैराथन को रवाना
  • मेजर जनरल परवेश पुरी, जीओसी एमयूपीएसऐ, फिल्म अभिनेता, निर्माता और उद्यमी सुनील शेट्टी और वेंकटेश प्रसाद, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर, बोलिंग कोच भारतीय टीम, अध्यक्ष ने अपनी मौजूदगी से बढाई कार्यक्रम की गरिमा, 3500 से अधिक धावकों ने मैराथन में लिया हिस्सा

लखनऊ,15 सितम्बर 2019: हमारी भावी पीढ़ियों के लिए पर्यावरणीय स्थिरता और बेहतर जीवन के लिए जुनून का जश्न मनाने के लिए देश के सबसे बडे बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने अपने एसबीआई ग्रीन मैराथन के तीसरे संस्करण के साथ फिर वापसी की है। एसबीआई के लखनऊ सर्कल की सीजीएम सलोनी नारायण ने हरी झंडी दिखाकर 3500 से अधिक उत्साही धावकों की इस मैराथन को रवाना किया।

मेजर जनरल परवेश पुरी, जीओसी एमयूपीएसऐ, फिल्म अभिनेता, निर्माता और उद्यमी सुनील शेट्टी और वेंकटेश प्रसाद, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर, बोलिंग कोच भारतीय टीम, अध्यक्ष ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। 1090 चौराहा, गोमती नगर का इलाका रविवार की सुबह शहर के 5, 10, 21 किलोमीटर मैराथन में भाग लेने वाले प्रतिभागियों से सराबोर था, जिन्होंने एक हरियाली भविष्य को लेकर अपनी प्रतिबद्धता को व्यक्त किया।

अन्य प्रतिभागियों के साथ बैंक के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी मैराथन में हिस्सा लिया। स्वच्छ और हरित शहर को बढ़ावा देने के लिए सभी धावकों को जैविक टी-शर्ट दिए गए। 5 किलोमीटर मैराथन में शामिल होने वाले धावकों के बिब्स में बीज रखे गए, ताकि मैराथन के बाद वे वृक्षारोपण कर सकें। अगले 6 महीनों में एसबीआई गुवाहाटी, मुंबई, बेंगलुरू, नई दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, तिरुवनंतपुरम, अहमदाबाद, भोपाल, पटना, जयपुर में भी अपनी मैराथन शुरू कर रहा है। मैराथन का समापन चंडीगढ़ में होगा।

एसबीआई जनरल इंश्योरेंस एसबीआई ग्रीन मैराथन के लिए हेल्थ पार्टनर है जबकि एसबीआई लाइफ और एसबीआई म्यूचुअल फंड भी इस जीरो वेस्ट इवेंट में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here