रवि किशन की फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ को मिली अच्छी ओपनिंग

0
795

पटना, 07 सितम्बर 2018: बलात्कार मुक्त भारत की परिकल्पना को लेकर बनी रवि किशन प्रोडक्शन की ‘सनकी दरोगा’ आज समस्‍त बिहार- झारखंड में रिलीज हो चुकी है। 50 से अधिक सिनेमाघरों में फिल्‍म को अच्छी ओपनिंग मिली है। माना जा रहा है कि रवि किशन के साथ फिल्‍म की कास्‍ट अंजना सिंह, मनोज टाइगर और पप्‍पू यादव के जोरदार प्रमोशन से फिल्‍म को फायदा मिला है।

फिल्‍म को लेकर ‘सनकी दरोगा’ के वितरक हरिकेश यादव ने बताया कि फ़िल्म की ओपनिंग काफी अच्छी मानी जायेगी, क्‍योंकि ग्राउंड रिपोर्ट बता रहे हैं फिल्‍म देखने के लिए दर्शकों का हुजूम उमड़ पड़ा है। उम्‍मीद है कि इस वीकेंड फिल्‍म और बेहतर करोबार करेगी।

उधर, रवि किशन के होम प्रोडक्‍शन में बनी फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ के समर्थन में भोजपुरी फिल्‍म जगत के अन्‍य  कलाकार भी सामने आये हैं। वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दर्शकों से अपील करते नजर आ रहे हैं कि एक सोशल काउज पर बनी बेहतरीन फिल्‍म को जरूर देखें।

वहीं, फिल्‍म रिलीज होने के बाद रवि किशन ने कहा कि बलात्‍कार से मुझे नफरत है। चिढ़ है और हमेशा रहेगी। जब कोई ऐसी घटना होती है तो दिल दुखता है। मां,बेटी, बहू और बहन की आत्‍मा पर चोट लगने से मेरा दिल कचोटता है।

इसलिए मैंने समाज की सोच बदलने के लिए एक फिल्‍म ‘सनकी दरोगा’ बनाई है,जो आज रिलीज हो चुकी है। इसलिए आप खुद भी फिल्‍म को देखें और इसके बारे में चर्चा करें और दूसरे लोगों को भी फिल्‍म देखने के लिए प्रेरित करें।

Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here