1.5 मिलियन से अधिक रीच के साथ ट्रेंड में छाया ट्रूपल.कॉम

0
557

देश के पहला ऑनलाइन न्यूज़ कम व्यूज चैनल ट्रूपल.कॉम (टी-ब्रेक) पर 17 दिसंबर से शुरू हुए सात दिवसीय खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के कुछ ख़ास पलों को बेहद करीब से देखने का मौका मिलेगा.

इसका एक नमूना हाल में ही तब देखने को मिला जब इस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए ट्रूपल.कॉम के माध्यम से दर्शकों व निर्माताओं को शुभकामना देते हुए हास्य अभिनेता जॉनी लिवर और वरुण धवन का एक वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया.

https://bit.ly/2RWJNOC दिए गए लिंक को कुछ ही घंटों के भीतर एक मिलियन से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिकिया दी है। 1.5 मिलियन व्यूज के साथ वीडियो को 7 लाख लोग देख चुके हैं. 1000 से अधिक शेयर्स और सैकड़ों कमेंट्स के साथ धड़ल्ले से वायरल हो रहे इस वीडियो में जॉनी लीवर व वरुण धवन, देशवाशियों को खजुराहो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए प्रोत्साहित करते व शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं।    

इस फेस्टिवल में उत्तर-मध्य प्रदेश के आलावा बुंदेलखंड के 13 जिलों से बड़ी संख्या में लोग शिरकत करने पहुंचेंगे। इसके अलावा कैलाश खेर के शिवाला बैंड की धूम भी देखने को मिलेगी। इस दौरान सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता सनि देओल, राजपाल यादव, रणधीर कपूर, जानी लीवर, हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव समेत बॉलीवुड की दर्जनों जानी मानी हस्तियों को शिरकत करते देखा जा सकता है। ट्रूपल.कॉम कार्यक्रम का ऑफिसियल ऑनलाइन पार्टनर के रूप में जुड़ा है।

ट्रूपल.कॉम (टी-ब्रेक) मुंबई के नामी खुमार म्यूजिकल इवेंट्स से लेकर देश के बड़े फिल्म फेस्टिवल्स जैसे तमाम इवेंट्स को ऑनलाइन ग्रोथ देने में मुख्य भागीदार बनकर उभरा है. राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय गतिविधिओं को न्यूज़ कम व्यूज फॉर्म में प्रदर्शित करने का अनोखा तरीका दर्शकों को खूब लुभा रहा है। नतीजतन, ट्रूपल आज 2.5 करोड़ से अधिक लोगों तक अपनी बात पहुंचाते हुए 35 से अधिक शहरों में अपने प्रतिनिधियों के माध्यम से विभिन्न ख़बरों को उजागर करने में जुटा हुआ है। इसके आलावा युवा प्रतिभाओं को प्रभाशाली मंच देने के लिए ओपन माईक जैसे अन्य गतिविधिओं का आयोजन भी ट्रूपल.कॉम (टी-ब्रेक) द्वारा समय समय पर किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here