सीएसडी सहारा क्रिकेट एकेडमी के जय यूपी अंडर-16 टीम में

0
312
लखनऊ,07 अक्टूबर 2019: सीएसडी सहारा क्रिकेट एकेडमी के प्रतिभाशाली प्रशिक्षु जय प्रकाश गुप्त का चयन उत्तर प्रदेश की अंडर-16 टीम में किया गया है। विजय मर्चेंट क्रिकेट ट्राफी के लिए चयनित उत्तर प्रदेश की टीम मेरठ में राजस्थान के खिलाफ मैच 11 अक्टूबर से चार दिवसीय मुकाबला खेलेगी। खिलाड़ी आज ही मेरठ के लिए रवना हो गये।
टीम तीन दिन तक मेरठ में नेट प्रैक्टिस करेगी। इसके बाद मुकाबले के लिए 11 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा। बतौर बल्लेबाज चुने गये जय प्रकाश गुप्त बाएं हाथ के शीर्ष क्रम के खिलाड़ी हैं। सीतापुर के निवासी जय प्रकाश का संबंध साधारण परिवार से है। उनके पिता खुदरा व्यापारी हैं।
जयप्रकाश के कोच हर्ष सिंह और जावेद अख्तर का कहना है कि वह बहुत ही लगनशील क्रिकेटर है व पूरी तल्लीनता से अभ्यास करता है। इसी वजह से वह इतने कम समय में प्रदेश की टीम में जगह बनाने में कामयाब हुआ। दोनों प्रशिक्षकों का मानना है जयप्रकाश को मौका मिला तो वह निश्चित तौर पर अपनी उपयोगिता साबित करेगा।
कोच का मानना है कि जयप्रकाश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत उसे पूरा मौका मिलने की है। जयप्रकाश ने अपने चयन पर खुशी जताते हुए कहा कि वह मिले अवसर का पूरा फायदा उठाने का प्रयास करेगा।
कोच का मानना है कि वह जयप्रकाश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत उसे पूरा मौका मिलने की है। जयप्रकाश ने अपने चयन पर खुशी जताते हुए कहा कि वह मिले अवसर का पूरा फायदा उठाने का प्रयास करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here