टी20 वर्ल्ड कप टीम में इस गेंदबाज को नहीं मिलेगी जगह: आशीष नेहरा

0
236

आशीष नेहरा दिया गेंदबाज के भविष्य पर बड़ा बयान

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हाल में दक्षिण अफीका के खिलाफ टी20 सीरीज में इतिहास रचा है। भुवनेश्वर एक से ज्यादा बार मैन ऑफ द सीरीज जीतने वाले पहले भारतीय तेज गेंदबाज हैं। भुवनेश्वर ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में छह विकेट चटकाए।

Image

उन्होंने सीरीज के चार मैचों में 14.16 की औसत और 10.4 की स्ट्राइक रेट से ये विकेट निकाले। उनके इस प्रदर्शन के लिए भुवी को प्लेयर ऑफ द सीरीज के लिए चुना गया। भुवी के शानदार प्रदर्शन के बावजूद पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा उन्हें टी20 वल्ड कप 2022 के भारतीय टीम में शामिल होता नहीं देख रहे हैं।

Image

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेहरा का मानना है कि व्हाइट बॉल के क्रिकेट में भुवनेश्वर की जगह पक्की नहीं है। नेहरा ने हाल में बतौर कोच आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस को चैंपियन बनाया है। उनका मानना है कि टी20 में जब भारत की पूरी गेंदबाजी आक्रमण वापस आएगी तो फिर भुवी को वहां जगह नहीं मिलेगी।

नेहरा ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में सिर्फ चार तेज गेंदबाजों का चयन होगा और इसमें उनका नाम नहीं होगा। भुवनेश्वर के भविष्य को लेकर नेहरा के इस बयान के बाद अब भुवी के फैस का भड़कना तय लग रहा है। पूर्व तेज गेंदबाज नेहरा ने क्रिकबज के साथ बातचीत में कहा, ‘भवनेश्वर कुमार ने इस सीरीज में काफी कमाल की गेंदबाजी की। उनकी गेंदें काफी स्विंग हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here