अमेजन प्राइम म्यूजिक ने टी-सीरीज़ ‘मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2’ के लिए इन सिंगर्स को पेश किया

0
407

सभी अच्छी चीजों का एक अंत आता है। टी-सीरीज़ मिक्सटेप पंजाबी के दूसरे सीज़न में शानदार परफॉरमेंस के बाद आज होने वाले 11वें और अंतिम एपिसोड के इसका अंत होने जा रहा है।

मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के फिनाले एपिसोड के लिए, भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत, टी-सीरीज़ ने फेमस सिंगर्स इंदर चहल और असीस कौर को एक साथ लाने का फैसला किया है, जो ऑल टाइम फेवरेट और पसंद किये जाने वाले दो पंजाबी गानों ‘तेरी लोड नहीं और रब्बा’ को पेश करेंगे। इन दोनों मेलॉडी गानों को अविश्वसनीय रूप से इन दोनों प्रतिभाशाली सिंगर्स ने अपनी बेमिसाल आवाज से नवाजा है। जो इस एपिसोड को यादगार बनाने से नहीं रोक सकता।

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक के डायरेक्टर, सहस मल्होत्रा ने कहा, ‘हमारे पास मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 का एक रोमांचक सीजन है और इस बात की खुशी है कि अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक ऐड फ्री और वॉइस इनेबल्ड लिसनिंग एक्सपीरियंस के साथ सर्वश्रेष्ठ भारतीय कलाकारों को म्यूजिक पेश करने का मौका देता है। जैसा कि हम इस सीजन के समाप्ति की ओर बढ़ रहे हैं, ऐसे में प्राइम कस्टमर्स मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 के सभी गानों को पीछे जाकर वापस सुन सकते हैं, वो भी बस यह कहकर कि ‘एलेक्सा, मिक्सटेप पंजाबी प्ले करें’ प्राइम म्यूज़िक पर।”

YT Link:  https://www.youtube.com/watch?v=ihqu66piyrQ&feature=youtu.be  

असीस से जब ये पूछा गया कि उन्होंने ‘रब्बा और तेरी लोड नहीं’ को क्यों चुना, तो इसके जवाब में उन्होंने कहां मैंने रब्बा को इसलिए चुना क्योंकि मुझे ये गाना बहुत पसंद है। मैं इस गाने को कुछ नए तरीके से पेश करना चाहता था और तेरी लोड नहीं, रब्बा के साथ बहुत अच्छे से मिक्स हुआ है। वह आगे कहती है, मिक्सटेप सीज़न 2 की शूटिंग के दौरा का पूरा वक्त काफी यादगार था, अटायर चुनने से लेकर ड्रेस ट्रायल के लिए डायरेक्टर्स राधिका (राव) जी और विनय (सप्रू) जी मिलने तक, सब कुछ अविश्वश्नीय था। शूटिंग के दौरान, मैं बहुत सहज और घर जैसा महसूस कर रही थी। शूटिंग चार से पांच घंटे बहुत तक चलती थी और ये समय काफी अच्छा होता था। ये प्रोजेक्ट कुछ ऐसा था जिसे मैं लम्बे समय से करना चाह रही थी। मुझे खुशी है कि मुझे यह मौका मिला।”

मखना सिंगर ने यह भी शेयर किया कि, इन दिनों मिक्सटेप जैसी शूटिंग्स की ज्यादा डिमांड है। “खैर, मिक्सटेप में चैलेंज ये था कि दो गानों को ऐसे मिक्स किया जाए कि एक आनंदायक मैश अप तैयार किया जा सके। एक ख़ास बात यह भी है कि ये मिक्सटेप एक धुन बनाने के लिए दो कलाकारों, दो गानों और दो भावनाओं के बारे में भी था, जो कानों के लिए सुखद है।”

अमेज़न प्राइम म्यूज़िक द्वारा प्रस्तुत और भूषण कुमार द्वारा निर्मित, मिक्सटेप पंजाबी सीज़न 2 का नया एपिसोड, जो इंदर चहल और असीस कौर के साथ पेश किया गया है, अब अमेज़ॅन प्राइम म्यूज़िक और टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here