ट्रूपल ओपन माइक की ब्रांड एम्बेस्डर चुनी गई कवयित्री कनुप्रिया तैलंग

0
491

ट्रूपल ओपन माइक से मिलेगी कई गुमनाम प्रतिभाओं को उनकी मंजिल: कनुप्रिय सत्तन तैलंग

इंदौर, 25 सितम्बर 2019: इंदौर शहर के सबसे बड़े लाइव इवेंट में ऑनलाइन न्यूज़ कम व्यूज प्लेटफार्म ट्रूपल डॉट कॉम द्वारा आयोजित ‘ष्ट्रूपल प्रेजेंट्स ओपन माइक सीजन वन’ का नाम भी शामिल हो चुका है। 28 सितम्बर को होने जा रहे इसके फाइनल मुकाबले में चुने गए प्रतिभागियों के बीच भी उत्साह जोरों पर है। सिंगिंग, डांसिग और पोएट्री जैसी विभिन्न कैटेगरी में प्रतिभागियों का चुनाव किया गया है।

बता दें कि इस पूरे आयोजन में युवा कवियों की बेहतरीन रचनाओं को पंख देने के लिए निर्णायक की भूमिकाए हिंदी साहित्य में बेमिसाल पकड़ रखने और कई बेहतरीन रचनाओं की धनि कवयित्री कनुप्रिया सत्तन तैलंग निभा रही हैं। जिनके मुताबिक ट्रूपल की इस पहल से कई गुमनाम प्रतिभाओं को उनकी मंजिल तक पहुंचने का रास्ता मिलेगा।

उन्होंने कहा कि मेरे दिल में उसके लिए कोई जज़्बात नहीं थे। क़िस्से कई हैं। हमारे मगर कुछ ख़ास नहीं थे। युवा कवयित्रीयों में जाना माना नाम बन चुकी कनुप्रिया को ट्रूपल डॉट कॉम द्वारा आयोजित ष्ट्रूपल प्रेजेंट्स ओपन माइक का ब्रांड एम्बेस्डर चुना गया है। जिसके माध्यम से युवा कवियों को एक प्रभावशाली मंच देने का काम किया जाएगा। साथ प्रतिभाशाली व्यक्तियों के मुंबई के रास्ते भी खोले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here