बाबा की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत गायब, पुलिस ने लुकआउट नोटिस किया जारी

0
610

पंचकूला। बाबा राम रहीम की गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत इंसा के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। पंचकूला पुलिस ने हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही हनीप्रीत पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश में शामिल होने का आरोप है।

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम को 20 साल की सजा हो गई है, लेकिन उनके साथ साये की तरह रहने वाली हनीप्रीत फरार है। वह राम रहीम की गोद ली हुई बेटी है। पहले इनका नाम प्रियंका तनेजा था बाद में वह हनीप्रीत बन गई।

पुलिस का आरोप है कि हनीप्रीत ने राम रहीम को पुलिस की गिरफ्त से भगाने की साजिश रची थी। पिछले कुछ साल में ऐसा कोई मौका नहीं था जब हनीप्रीत राम रहीम से दूर दिखी हो, लेकिन अब राम रहीम जेल में है तो हनीप्रीत नदारद है। सूत्रों के मुताबिक हनीप्रीत ना तो रोहतक में है, जहां राम रहीम जेल में बंद है और न ही सिरसा में है, जहां राम रहीम का डेरा है।

हनीप्रीत ने राम रहीम सिंह की फिल्मों में अभिनय, संपादन और निर्देशन भी किया है। हनीप्रीत ने ‘एमएसजी 2 – द मैसेंजर’ में अभिनय किया है और फिर ‘एमएसजी -द वारियर लॉयन हार्ट’ में भी उनका स्पेशल अपियरेंस रहा है।

हरियाणा के फतेहाबाद की रहने वाली हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता की शादी राम रहीम ने ही कराई थी हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। कुछ समय बाद उसने राम रहीम से शिकायत की कि उसके ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान कर रहे हैं। इसके बाद राम रहीम ने साल 2009 में उसे गोद ले लिया। हालांकि राम रहीम पहले से ही तीन बच्चों का बायलॉजिकल पिता है, जिनमें दो बेटियां अमनप्रीत, चमनप्रीत और बेटा जसमीत इंसा शामिल हैं।