हनीप्रीत की हत्या हो सकती है: खुफिया विभाग

0
1645

‘शक उन्हीं लोगों पर है, जिनके साथ वह फरार चल रही है। पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने बताया कि हनीप्रीत रोहतक के सुनारिया से जिन तीन लोगों के साथ गई थी, उनमें से एक से हरियाणा पुलिस के अधिकारियों की बातचीत हुई है, लेकिन वह कुछ जानकारी नहीं दे रहा है। अगर आईबी की ये आशंका सच साबित होती है तो बाबा के कई ऐसे राज़ ऐसे रह जायेंगे जिन पर से पर्दा उठ पाना मुश्किल हो जाएगा ‘


नई दिल्ली 9 सितम्बर। भूमिगत चल रही बाबा राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस हनीप्रीत को चारों तरफ तलाश रही है, लेकिन उसकी कोई भी खबर सामने नहीं आ रही है। तमाम कोशिशों के बाद भी पुलिस अब तक हनीप्रीत का कोई भी सुराग नहीं ढूंढ पा रही है।
लेकिन इस बार हनीप्रीत को लेकर जो मामला सामने आया है वो बेहद चौंका देने वाला है। बाबा के रहस्यों की सबसे बड़ी राजदार उसकी बेटी हनीप्रीत की हत्या होने की बात सामने आई है। इस सनसनीखेज खुलासे के बाद हर कोई हैरान है।

खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि हनीप्रीत की हत्या हो सकती है, उसकी जान को खतरा है। साथ ही ये पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि कौन हनीप्रीत को मार सकता है। खतरा ये भी है कि कहीं राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार की हत्या तो नहीं हो गई? खबर ये भी है कि हनीप्रीत उत्तर प्रदेश के रास्ते नेपाल पहुंच चुकी है। केन्द्रीय एजेंसी का कहना है कि गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत ही रही है। इस वजह से बाबा के सारे रहस्यों की जानकार उसकी ये बेटी है। यही कारण है कि हनीप्रीत की हत्या होने का अंदेशा केन्द्रीय एजेंसी ने जाहिर किया है।

केन्द्रीय एजेंसी का कहना है कि उसकी तलाशी में और तेजी लायी गयी है। लेकिन अब तक हनीप्रीत का न मिलना इस बात का संकेत ज़ाहिर करता है कि उसका मर्डर कर दिया गया हो। हनीप्रीत की हत्या का कारण उसका बाबा का ज़्यादा करीबी होना हो सकता है। क्योंकि एक वही है जो बाबा के सभी रहस्यों से पर्दा उठा सकती है और राम रहीम का कच्चा चिठ्ठा सबके सामने आ जाएगा।

शक उन्हीं लोगों पर है, जिनके साथ वह फरार चल रही है। पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने बताया कि हनीप्रीत रोहतक के सुनारिया से जिन तीन लोगों के साथ गई थी, उनमें से एक से हरियाणा पुलिस के अधिकारियों की बातचीत हुई है, लेकिन वह कुछ जानकारी नहीं दे रहा है। अगर आईबी की ये आशंका सच साबित होती है तो बाबा के कई ऐसे राज़ ऐसे रह जायेंगे जिन पर से पर्दा उठ पाना मुश्किल हो जाएगा। क्योंकि हनीप्रीत वो चाभी है जिससे बाबा के हर एक राज का ताला खुलने में आसानी होगी।

जानकारी के अनुसार बाबा राम रहीम कोई भी फैसला लेने से पहले सिर्फ हनीप्रीत से ही सलाह लेता था। बाबा की इस बेबी के हाथ में डेरे की सभी चाबियां रहती थीं। पैसे से लेकर हर वो फैसला जो डेरे से संबंधित होता था, वो हनीप्रीत की करती थी। हनीप्रीत ही राम रहीम के फिल्म प्रोडक्शन का काम संभालती थी। बाबा की सारी फिल्में हनीप्रीत ने ही डायरेक्ट की थीं। कहा जाता है कि हनीप्रीत डेरे में एक दम चटक मटक रहती थी, ग्लैमरस कपड़े पहनती थी और जब बाबा हनीप्रीत के साथ नहीं होता था तो डेरे में लोग हनीप्रीत पर कमेंट करते थे, छेड़ते थे, सीटियां भी मारते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here