दुकान पर शैम्पू लेने गयी नाबालिग लड़की पर कसे तंज, विरोध करने पर जानलेवा हमला

0
488
  • मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिये भेजा, अभी तक नहीं हुई किसी की भी गिरफ्तारी
  • अंदरूनी गहरी चोटों की आशंका, घर पर हुयी कई बार बेहोश  

‘पुलिस ने पीड़िता के पिता को यह कहकर टाल दिया गया कि अभी रात हो गयी है कल सुबह मेडिकल करायेंगे तब आपकी शिकायत दर्ज होगी ‘ 

बाराबंकी 1 सितम्बर। थाना बड्डूपुर के अन्तर्गत गांव आछेपुर में दुकान पर शैम्पू लेने गयी लड़की से छेड़छाड़ व अभद्र भाषा के साथ गाली-गलौज व लड़की के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करने की मामला सामने आया है। यह घटना बृहस्पतिवार 3 बजे ग्राम-आछेपुर, पोस्ट-झरसवां, थाना-बड्डूपुर, जिला-बाराबंकी की है।

बताया जाता है की यहां पर नाबालिक लड़की काल्पनिक नाम (सरस्वती) उम्र्र (15) से गांव के उमेश कुमार पुत्र रामपाल ने दुकान पर शैम्पू लेने गयी लड़की से पहले तो तंज कसे फिर बीच सड़क पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। लड़की के विरोध करने पर आरोपी ने उमेश उर्म (36) ने लड़की का हाथ पकड़कर उसे सरेराह लात घूसों से मारना शुरू कर दिया। किसी तरह लड़की अपनी जान बचाकर घर भागी, मामला यही तक शांत नहीं हुआ तो आरोपी कुछ ही देर बाद अपने भाईयों के साथ लड़की के घर तक पहुंच गया और गाली गलौज व मारपीट पर आमादा हो गया और घर वालों को जमकर धमकाया।

जानकारी के मुताबिक बाराबंकी के आछेपुर गांव में काल्पनिक नाम सरस्वती जो कि नाबालिक है। स्कूल से आने के बाद वह गांव में ही मौजूद दुकान से नहाने के लिये शैम्पू लेने गयी। शैम्पू लेकर आते समय रास्ते में खड़े उमेश ने उसपर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया जिसका विरोध लड़की ने किया। लड़की के विरोध करने पर उमेश ने उसका हाथ पकड़कर उसे जमीन पर पटक दिया तथा लात घूसों से मारने के साथ-साथ गंदी-गंदी गालियां देने लगा। किसी तरह जान बचाकर लड़की घर पहुंची तो अपने माता-पिता को उसकी जानकारी दी। कुछ ही देर बाद उमेश व उसका भाई उत्तम वर्मा व उसकी घर की महिलायें लड़की के घर तक पहुंच गये और वहां भी गलती मानने के बजाय उन्हें भी गंदी-गंदी गालियां देने लगे। और मारपीट पर आमादा हो गये। साथ ही यह भी कहा कि अगर थाने जाओगे तो तुम्हें जान से मार देंगे। पीड़िता के पिता ने इसकी शिकायत थाना बड्डूपुर में की जहां पर पीड़िता के पिता को यह कहकर टाल दिया गया कि अभी रात हो गयी है कल सुबह मेडिकल करायेंगे तब आपकी शिकायत दर्ज होगी।