बेरहम दीदी और ब्राइटलैंड कालेज प्रिंसिपल गिरफ्तार

1
499

वह दीदी-दीदी कहकर चीखता रहा, लेकिन उसे जरा भी रहम नहीं आया…!

कालेज प्रशासन ने जमकर पुलिस प्रशासन व मीडिया के खिलाफ जमकर नारे बाजी की


मामला ब्राइटलैंड कालेज का


लखनऊ,18 जनवरी। ट्रामा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा पहली कक्षा का छात्र ऋतिक को वह कौन ऐसी बेरहम दीदी थी, जिसने मासूम भैया के साथ इतना बड़ा जुर्म किया और अपने ही स्कूल के मासूम छात्र पर चाकू से कई बार हमला करके उसे बुरी तरह से लहूलुहान कर दिया। यह मामला राजधानी के अलीगंज थाना इलाके में स्थित ब्राइटलैंड कालेज का है जहाँ मंगलवार को इसी स्कूल की छात्रा ने मासूम छात्र पर चाकू से हमला कर दिया था।

बताते है रोज की तरह ऋतिक मंगलवार को क्लास रूम में पढ़ाई कर रहा था कि इसी बीच एक छात्रा उसके पास पहुंची तो उसे देखते ही मासूम छात्र ने उसे दीदी कहा,लेकिन उसे नहीं मालूम था कि जिसे व दीदी पुकार वे उसके लिए खतरनाक साबित होने वाली है।

सूत्रों के अनुसार वह मासूम को महिला बाथरूम में ले गई और उसे थप्पड़ ही नहीं जड़ी बल्कि उसके ऊपर बेरहमी से चाकू से वारकर लहूलुहान कर दिया था। वह दीदी-दीदी कहकर चीखता रहा, लेकिन उसे जरा भी रहम नहीं आया और अपने नापाक इरादे को पूरा कर मौके से भाग निकली थी। पुलिस ने गुरूवार को ब्राइटलैंड कालेज की प्रिंसिपल रंचित व आरोपी वहीं प्रिंसिपल के गिरफ्तार होने पर कालेज प्रशासन दोपहर को जमकर पुलिस प्रशासन व मीडिया के खिलाफ जमकर नारे बाजी की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व पीएसी मौके पर पहुॅचकर लोगो को शांत कराया, वहीं घटना स्थल पर पीएसी बल तैनात कर दिया गया है।

एसएसपी दीपक कुमार के मुताबिक अलीगंज क्षेत्र त्रिवेणीनगर निवासी हाईकोर्ट में काम करने वाले राजेश कुमार सिंह का सात वर्षीय ऋतिक ब्राइटलैंड कॉलेज में कक्षा एक का छात्र है। उन्होंने बताया कि मंगलवार को ऋतिक के साथ हुई घटना के बारे में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर उस छात्रा की तस्वीर चिन्हित कर ली गई है,जिसने मासूम को बेरहमी से चाकू मारकर लहूलुहाल किया था। एसएसपी का कहना है कि इस मामले में प्रिंसिपल और आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया दोनो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

एम.एम.सरोज

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here