भाजपा ने पूछा, यूपी पर बयानबाजी करने वाले राहुल व प्रियंका बताएं कि उनके कितने अंडर वर्ल्ड माफिया से हैं संबंध

0
258

संजय राउत के इंदिरा गांधी के अंडर वर्ल्ड माफिया से संबंध के खुलासे के बाद भाजपा प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कांग्रेस को घेरा

संजय राउत द्वारा किये गये खुलासे से पता चल चुका है कि इंदिरा गांधी का भी अंडर वर्ड डान से संपर्क था और उस समय अंडर वर्ल्ड के इशारे पर ही कांग्रेस की सरकार चलती थी। बार-बार यूपी के कथित मुद्दों पर बयानबाजी करने वाले राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को सामने आकर यह बताना चाहिए कि अंडर वर्ड के इशारे पर चलने वाली कांग्रेस के और कितने अंडर वर्ल्ड और आतंकवादियों से संबंध हैं। इस मामले में भाई-बहन को अपना मौन व्रत तोड़कर सामने आना चाहिए। इन्हें सीएए पर भी स्पष्ट करना चाहिए कि यह किस अंडर वर्ल्ड डान के इशारे पर विरोध किया जा रहा है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कही।

उन्होंने कहा कि यदि यह गठबंधन चलता रहता है तो इससे स्पष्ट है कि कांग्रेस हमेशा आतंकवादी परस्त और अंडर वर्ल्ड की संरक्षक रही है। आज भी सीएए पर विरोध कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर कर रही है। इस मामले में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा को यह भी बताना चाहिए कि सीएए के मामले में विरोध करने पर पाकिस्तान ने कांग्रेस को क्या देने का वादा किया है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान परस्त कांग्रेस के बारे में:

उन्होंने ये बातें शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा बुधवार को दिये बयान “पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी एक समय के अंडरवर्ल्ड डॉन करीम लाला से मिलने खुद उसके इलाके पायधुनी में जाया करती थीं।” पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुरुवार को हिन्दुस्थान समाचार से कही।

मनीष शुक्ला ने कहा कि शिवसेना और कांग्रेस का महाराष्ट्र में गठबंधन है। वे महाराष्ट्र में क्राइम रिपोर्टर भी रह चुके हैं। ऐसे में वे गलत बयान नहीं दे सके। उन्होंने संजय के बयान को दुहराते हुए कहा कि उस समय अंडर वर्ल्ड ही तय करता था कि कौन वहां पुलिस कमीश्नर रहेगा। पुलिस हमेशा अंडर वर्ल्ड के इशारे पर काम करती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here