डी’कॉट बाई डोनियर ने ऋतिक को बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

0
983

डी’कॉट ने रोमांचक ऑफर्स के साथ स्टोेर्स में नवीनतम स्प्रिंग समर 19 कलेक्शन’ कराया उपलब्ध

मुंबई, 04 मार्च 2019: डी’कॉट बाई डोनियर ने बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूती देने और ब्रांड की उन्नति के लिए बॉलीवुड के बेहद आकर्षक चेहरे, ऋतिक रोशन को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। डी’कॉट का दावा है कि ऋतिक रोशन की छवि ब्रांड विशेषताओं के साथ पूरी तरह तालमेल में है और कंपनी का मानना है कि इस एसोसिएशन से ब्रांड को एक नई पहचान मिलेगी और पूरे देश में व्यापक पहुंच बनाना संभव होगा।

भारत में फैशन उद्योग को लेकर डी’कॉट बाई डोनियर को अन्य ब्रांड से स्पष्ट बढ़त मिलती है। डोनियर हाउस के, डी’कॉट को विकास, डिजाइनके मामले में इनोवेशन, नए ट्रेंड, पैटर्न और स्टाइल जैसे असाधारण मूल्य विरासत में मिले हैं, यह अपने ट्रेंडी प्रॉडक्ट्स रेंज के साथ लाइफ स्टाइल और वैल्यू के लिए फैशन सॉल्यूशन भी प्रदान करता है, जो उपभोक्ताओं को प्रॉडक्ट्स उपलब्ध कराने पर जोर देने के साथ-साथ अच्छी तरह से शोध और विश्लेषण करता है।

ब्रांड के व्यक्तित्व के बारे में बात करते हुए, डी’कॉट बाई डोनियर के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट, आकाश मनवानी ने कहा कि“हमारे ब्रांड के प्रॉडक्ट्स लोगों की आकांक्षाओं को साकार करने और जीवन में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की अवधारणा पर आधारित हैं। अनुभव और विशेषज्ञता को खूबसूरती से कालातीत और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ जोड़ा जाता है, जो युवा सोच, विपुलता, सौम्यता, जुनून, क्लाीस और स्टाईल को दर्शाते हैं। डी’कॉट बाई डोनियर में, हम किफायती कीमतों पर फैशन प्रदान करते हैं और हमारा हमेशा यह प्रयास रहा है कि हर ग्राहक को पैसे का सर्वोत्तम मूल्य उपलब्ध कराया जाये।”
ब्रांड डोनियर के समर्थन के बारे में ऋतिक रोशन ने कहा कि“मैं डी’कॉट बाई डोनियर के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं क्योंकि मैंने हमेशा ब्रांड को बढ़िया गुणवत्ता और मेन्सवियर एपरैल की विस्तृत रेंज के साथ पाया है। मैंने हमेशा डोनियर इंडस्ट्रीज की प्रशंसा की है, जो कि एक उच्च सम्मानित संस्था है जिसने विभिन्न पीढ़ियों के पुरुषों के बीच एक मजबूत ब्रांड और रिकॉल वैल्यू का निर्माण किया है। इसे वन-स्टॉप-शॉप बनाने पर पूरा ध्यान देना डी’कॉट बाई डोनियर प्रबंधन की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। कंपनी की मजबूत ब्रांड छवि और गुणवत्ता को देखते हुए, मुझे यकीन है कि डी’कॉट बाई डोनियर भारत में मेंसवियर के लिए सबसे पसंदीदा फैशन ब्रांड के रूप में और आगे जाएगा।”
Please follow and like us:
Pin Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here