नवरात्री स्पेशल: कैफ़े भड़ास में शुद्ध व सात्विक खानपान का शुभारम्भ

0

कैफ़े भड़ास की एक और नई सौगात

इंदौर 22 सितम्बर। इंदौर की पहचान बन चुके कैफ़े भड़ास  के बारे में कहा जाने लगा है कि  इंदौर  में आकर कैफ़े भड़ास नहीं देखा तो इंदौर नहीं देखा। सिंडिकेट बैंक के पास ऍम आर 9 पर स्थित कैफ़े भड़ास ग्राहकों की सेवा के लिए नित नई सुविधाएं बढ़ती जा रही है। कैफ़े भड़ास के शेफ मोहित जी का कहना है कि नवरात्री के पावन अवसर पर कैफ़े भड़ास में शुद्ध आर्गेनिक फ़ूड प्रोडक्ट से बने स्वास्थवर्धक व्यंजनो की वैरायटी का शुभारम्भ किया गया है।

सुबह 10 से रात्रि 10 बजे तक 100 से भी अधिक व्यंजनो का जायका और स्वास्थ के लिए फायदेमंद होना ग्राहकों के लिए विशेष आकर्षण है | पेय पदार्थो की ढेर सारी वैरायटी है जिसमे शेक ,मॉकटेल्स, लस्सी, गिल्ट फ्री चाय कॉफी के साथ विभिन्न प्रकार के जूस तथा 5 से 6 तरह की चाय कॉफी का आनद लेने के साथ ही यहाँ पर आप 10 से 12 तरह की हेल्थी चाट पिज़्ज़ा, रोल पास्ता व मैगी की कई वैरायटी का लुफ्त ले सकते हैं। 8 से 10 वैरायटी के सैंडविच आपको एक अलग स्वाद का अनुभव करायेगे इन सबके साथ मुँह मीठा करने के लिए ब्राउनी डोनट्स व आइसक्रीम तो निश्चित रूप से है। विभिन्न प्रदेशो के स्वाद का जायका भी आप यहाँ पर ले सकते हैं।

मोहित जी का कहना है कि  विभिन्न प्रदेशो के स्वाद का जायका भी आप यहाँ ले सकते हैं मालवा का खास भुट्टे का कीस , गुजरात की दाबेली, तमिलनाडु की इडली , बिहार का लिट्टी चोखा , पंजाबी चोला कुलचा और महाराष्ट्र का बड़ापाव एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट व्यंजन खाने से स्वयं को रोक नहीं पाएंगे। और इन सभी 100  से अधिक वैरायटी के व्यंजन में शुद्ध आर्गेनिक फ़ूड प्रोडक्ट का उपयोग किया गया है जो आपके स्वास्थ के लिए भी उत्तम है।

हाइजिन और स्वछता के लिए तो आप पूरी तरह निश्चिंत रह सकते हैं।  कैफ़े भड़ास की खान पान की नई शुरुआत यहाँ आने वालो के लिए एक और आकर्षण है।

कैफ़े भड़ास ने अपनी स्थापना से अभी तक के अल्प समय में नित नई सुविधाओं की सौगात ग्राहकों को दी है।