डॉ कफील ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खोले कई राज!

0
278
  • बगैर हथियार के ही डॉ कफील की सुरक्षा के लिए घर पर भेजी गई पुलिस
  • डॉ कफील ने कमलेश पासवान पर लगाया भाई पर हुए जानलेवा हमले का आरोप

लखनऊ, 17 जून। गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन काण्ड के बाद चर्चा में आये डॉ कफील ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और उन्होंने अपने भाई पर हुए जानलेवा हमले का आरोप कमलेश पासवान पर लगाया है उन्होंने कहा कि गोरखनाथ मंदिर से महज 500 मीटर दूरी पर मेरे भाई के ऊपर हमला किया गया था। मेरे भाई के ऊपर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने कहा था कि आरोपी को हम 48 घंटे में पकड़ लेंगे मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ। उन्होंने आरोप लगाया कि जो पुलिस वाले जांच कर रहे है वही हमलावरों के साथ मिले हुए हैं।

लखनऊ प्रेस क्लब में मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि 2 हमलावरों ने उनकी पीठ पर एक गोली मारी, दोनों हमलावर स्कूटी सवार थे। पुलिस ने कहा कि पहले मीडिया को बताया गया फिर पुलिस को, लेकिन ये सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि जबकि एसएसपी शलभ को मेरे भाई ने खुद काल करके बताया था जिसकी कॉल डिटेल हमारे पास है। कमलेश पासवान, सतीश नंगलिया नुमान पुत्र इमाम हुसैन और निकहत आरा के षड्यंत्र पर मेरे भाई पर हमला किया गया।
बता दे, डॉक्टर कफील इससे पहले केरल में निपाह वायरस से जूझ रहे मरीजों के इलाज में मदद करने गए थे इसी बीच उनके भाई पर जानलेवा हमला हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here