रियालिटी शो द सीक्रेट सुपर स्‍टार का दो दिवसीय ऑडिशन संपन्‍न

0
180

पटना, 24 नवंबर 2019 : छिपी प्रतिभा को एक व्‍यापक मंच देने के मकसद से आयोजित हो रहे रियालिटी शो द सीक्रेट सुपर स्‍टार का दो दिवसीय ऑडिशन सफलतापूर्वक संपन्‍न हो गया। ऑडिशन के दूसरे दिन आर्केड इंटीरियर मॉल, आरपीएस मोड़, बेली रोड पटना में तकरीबन 350 कलाकार शामिल हुए।

इस दौरान उन्‍होंने अपने नायाब और बेहतरीन डांस मूव्‍स से जजों का दिल जीत लिया। डांस ऑडिशन में जज के रूप में आज आज स्प्लिट्स विला सीजन 8 – 9 फेम मॉडल – एक्‍ट्रेस मिया लाकरा, नृत्‍यांगना, निर्देशक व कोरियोग्राफर मौसम शर्मा, रांची से आये कोरियोग्राफर व डीआईडी फाइनलिस्‍ट संजय महतो शामिल हुए, जिन्‍होंने इस ऑडिशन में भाग ले रहे पटना के 5 वर्ष से 25 वर्ष तक के कलाकारों की प्रतिभा को जज किया।

इस दौरान उन्‍होंने कहा कि‍ बिहार की गौरवशाली धरती पर प्रतिभा की कमी नहीं है, बस जरूरत है इसे आकार देने के लिए एक मंच प्रदान करने की। आज ऑडिशन के दौरान बच्‍चों के मूव्‍स ने हमें हैरान कर दिया। हमने जितना सोचा था, यहां प्रतिभागियों के डांस का लेवल उससे कहीं ज्‍यादा उंचा था। इन युवा प्रतिभा का भविष्‍य उज्‍जवल हो, हम ऐसी कामना करते हैं। आपको बता दें कि कल ऑडिशन के पहले दिन 300 सिंगर और गिटारिस्‍ट ने ऑडिशन में जजों का दिल जीता था। उसके बाद ऑडिशन का दूसरा दिन भी खास रहा।

वहीं, कार्यक्रम के प्रायोजक BAYC Lush  के प्रतिनिधि, NIHER के प्रतिनिधि, अपूर्वा वुडेन के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे। इसके अलावा  आयोजक मापा इवेंट्स प्‍लानर और क्‍वीक एंड केयर कुरियर के संतोष सिंह, सोनल कुमारी, सारिका, अपूर्वा, सूर्यप्रकाश, राजेश कुमार निराला, विनायक झा और एंकर गरिमा भी उपस्थित थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here