15 हजार गेस्ट टीचर्स को केजरीवाल सरकार दीपावली से पहले करेगी परमानेंट

0
471

सरकार में आने से पहले आम आदमी पार्टी का चुनावी वादा था कि गेस्ट टीचर्स को पक्का किया जाएगा, अब बताया जा रहा है कि आने वाले 4 अक्टूबर को विशेष सत्र बुलाकर यह बिल पास होगा

नई दिल्ली 3 अक्टूबर। दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने गेस्ट टीचर्स को दीपावली से पहले परमानेंट कर तोहफा देगी इसके लिए दिल्ली में 15000 गेस्ट टीजर्स को केजरीवाल सरकार ने पक्का करने का फैसला लिया है दिल्ली कैबिनेट ने गेस्ट टीचर्स को नियमित करने से जुड़े बिल को मंजूरी दे दी है और जल्द विधानसभा में बिल पेश किया जाएगा।

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली कैबिनेट ने फैसला लिया है कि सभी गेस्ट टीचर्स को पक्का किया जाएगा। अब दिल्ली सरकार विधानसभा में यह बिल लाएगी. मनीष सिसोदिया ने बताया कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में करीब 15 हजार गेस्ट टीचर्स ने अच्छा परफॉर्मेंस किया है, इसी के आधार पर इन्हें पक्का किया जाएगा।

बता दें कि सरकार में आने से पहले आम आदमी पार्टी का चुनावी वादा था कि गेस्ट टीचर्स को पक्का किया जाएगा, अब बताया जा रहा है कि आने वाले 4 अक्टूबर को विशेष सत्र बुलाकर यह बिल पास होगा।

कुछ दिन पहले ही दिल्ली के हज़ारों गेस्ट टीचर्स ने उपराज्यपाल अनिल बैजल के घर के बाहर प्रदर्शन किया था, इन शिक्षकों का कहना था कि उन्हें अब स्थायी किया जाए, गेस्ट टीचर्स की मानें तो केजरीवाल सरकार उनके साथ हैं अगर अब एलजी उनके प्रस्ताव को मंजूरी दे दे तो फिर उनके लिए बेहतर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here