MBBS का स्टूडेंट निकला डांसर हर्षिता का हत्यारा

0
1554

प्यार में मिली नाकामयाबी के बाद अपराध की दुनिया में कदम रखा था, इलाके में लोगो को धमकाता था और करता था वसूली

नई दिल्ली 22 अक्टूबर। हरियाणा के सनसनीखेज डांसर हर्षिता दहिया के मर्डर केस का आरोपी कुलदीप एमबीबीएस का स्टूडेंट निकला, उसने 2005 में प्री-मेडिकल टेस्‍ट में वो हरियाणा स्टेट में सेकंड टॉपर था, उसने रोहतक मेडिकल कॉलेज में एडमिशन भी ले लिया था। पुलिस रिकॉर्ड में डॉक्टर गैंग के सरगना के नाम से जाना जाता यह आरोपी कुलदीप एक बेहद खतरनाक शूटर है और नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी के इशारे पर काम करता है।

मिली जानकारी के अनुसार कुलदीप ने इकतरफा प्यार में टूट जाने के बाद उसने इस अपराध की दुनियां में कदम रखा। महेंद्रगढ़ शहर से दो किलोमीटर दूर स्थित गांव खायरा निवासी कुलदीप का 2005 तक अपराध की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं था। परिचितों और अच्छे जानकारों की मानें तो वह पढ़ाई में बहुत होशियार था। दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीएससी पास आउट है, 2005 में आयोजित प्री-मेडिकल परीक्षा में स्टेट में सेकंड टॉपर रहा था। इसके बाद उसने पीजीआईएमएस रोहतक में एमबीबीएस में दाखिला ले लिया।

बताया जाता है कि कॉलेज में पहुंचते ही उसको एक लड़की से प्यार हो गया था। दो साल तक वह अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाया। जब इजहार किया तो लड़की ने उसके प्यार का कबूल नहीं किया। इसी से आहत होकर कुलदीप पढ़ाई छोड़कर गैंगस्टर बब्बू के संपर्क में आ गया था। इसके बाद से उसकी एमबीबीएस परीक्षा में कई री-अपीयर आती गई और फिर भी वह करीब पांच-छह साल वहीं रहा। इसके बाद जब वह वापस महेंद्रगढ़ आया तो उसका साथ बड़े अपराधियों से हो गया।

पुलिस के अनुसार एक साल से कुलदीप ने पैसे के लिए आम व्यापारी को परेशान करना शुरू कर दिया था। वह महेंद्रगढ़ के अलावा रेवाड़ी और राजस्थान से भी। रेवाड़ी शहर में सर्राफा व्यापारी से पैसे लेने के लिए आए उसके दो साथी पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे। उस समय गैंग का सरगना कुलदीप भागने में कामयाब हो गया था।

पुलिस रिकार्ड के अनुसार जिला में दो गैंग सक्रिय हैं। इनमें चिक्कू गैंग और डॉक्टर गैंग मुख्य हैं। चिक्कू गैंग के सरगना सुरेंद्र उर्फ चिक्कू पुत्र शेर सिंह जाति जाट वासी मोहनपुर थाना सदर नारनौल को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जो नारनौल जेल में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here