HDFC बैंक से दिनदहाड़े 10 लाख की लूट

0

सुबह करीब 10:20 बजे अपाचे बाइक सावर दो बदमाश आए और तमंचा लगाकर बैग लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना जैसे ही पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी वैसे ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया


लखनऊ 11 सितम्बर। बेख़ौफ़ बदमाशों ने आज अलीगंज में नेहरू वाटिका के पास एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा कराने आए कारोबारी से दिन दहाड़े 10.20 लाख रुपये लूट लिए। चंद सेकेंड में वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आईजी रेंज जयनारायण सिंह, एएसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार, सीओ अलीगंज डॉ. मीनाक्षी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

बताया जाता है पुलिस अधिकारियों ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किये और पूछताछ की। पुलिस आसपास लगे सीसी कैमरों की फुटेज के जरिये बदमाशों की तलाश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने शक के आधार पर व्यापारी के नौकर और ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। महानगर निवासी कृष्ण जीवन रस्तोगी की केशव नगर में ओम एजेंसी के नाम से आईटीसी की डीलरशिप है।

वह अपने बेटे सचिन रस्तोगी के साथ सोमवार सुबह अलीगंज में नेहरू वाटिका के पास स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में रुपये जमा करने आए थे। बेटे को बैंक के पास उतार कर वह चले गए। इसके बाद नौकर कमला नगर छठा मील निवासी विजय द्विवेदी व ड्राइवर सुशील शुक्ला के साथ रुपये जमा करने पहुंचे। उनका ड्राइवर आगे-आगे बैंक में घुस गया।

वहीं पीछे नौकर के हाथ में रुपयों से भरा बैग था। सुबह करीब 10:20 बजे अपाचे बाइक सावर दो बदमाश आए और तमंचा लगाकर बैग लूटकर फरार हो गए। लूट की सूचना जैसे ही पीड़ित ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी वैसे ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के मुताबिक बदमाश पूरी रेकी करके आए थे। कारोबारी के कर्मचारियों व करीबियों से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here