कार्तिक मेले पर मंडराया आतंकी खतरा, आतंक निरोधक दस्ता अयोध्या पहुंचा

0
97
Spread the love

खुफिया अलर्ट पर चौकस हुई पुलिस

लखनऊ, 06 नवम्बर, 2019: कार्तिक मेला में आतंकी खतरे के इनपुट से सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस अलर्ट हो गई हैं। पूरे प्रदेश में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अयोध्या में आतंक निरोधक दस्ता पुलिस के सहयोग के लिए पहुंच चुका है। वहां कुछ स्थानों पर पैरामिलिट्री फोर्स के साथ एटीएस कमांडो तैनात कर दिए गए हैं। पुलिस के जिम्मेदार एटीएस के उच्चाधिकारियों से लगातार संपर्क में है।

ड्रोन के साथ सीसीटीवी से निगरानी:

अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने वाला है। इसे लेकर अयोध्या में पहले से ही सरगर्मी है। इसके साथ ही खुफिया अलर्ट के बाद पूरे प्रदेश में पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है। अयोध्या में मंगलवार से 14 कोसी परिक्रमा के साथ कार्तिक मेले का उल्लास भी शुरू हो चुका है। यहां राज्य के साथ केंद्रीय खुफिया एजेंसियों ने डेरा डाल रखा है। नेपाल के रास्ते सात आतंकियों के भारत में घुसने का संकेत मंगलवार को सार्वजनिक हुआ है। रामनगरी पहले से ही आतंकियों के निशाने पर है। सीओ अयोध्या का कहना है कि एटीएस कमांडो लगाए गए हैं। उन्हें अलग-अगल तैनाती दी गई है।

अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर निगरानी के लिए ड्रोन के साथ सीसीटीवी लगाए गए हैं। इसके अलावा रेलवे स्टेशनों पर पुलिस गहन तलाशी अभियान चला रही है। अयोध्या में 18 हजार से अधिक स्थानों पर पुलिस अधिकारियों के फोन नंबर पहले लिखवाए जा चुके हैं। पुलिस सोशल मीडिया का सहारा लेकर आम लोगों से सूचना संकलन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here