पेट्रोल डीजल में वृद्धि जारी, महागठबंधन ने किया ‘भारत बंद’ का जोरदार प्रदर्शन

0
436

देश के कई राज्यों में प्रदर्शन, पटना में रोकी ट्रेन

नई दिल्ली, 10 सितम्बर 2018: पेट्रोल डीजल की कीमतों में जारी लगातार वृद्धि देश में जबरदस्त उबाल है ये गुस्सा आज विपक्ष के महागठबंधन के ‘भारत बंद प्रदर्शन’ के दौरान देखने को पूरे राज्यों में देखने को मिला कई जगह बसों में तोड़फोड़ और रेल रोको, चक्का जाम के रूप में देखने को मिला। तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर आज पूरा विपक्ष एक जुट दिखा, दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में आज लगभग विपक्ष के सारे नेता एकजुट दिखे।

Image result for bharat band congress today

बता दें कि पेट्रोल डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों को लेकर महागठबंधन का भारत बंद प्रदर्शन लगातार जारी है पेट्रोल-डीजल की लगातार बढ़ती कीमतों से रविवार को भी कोई राहत नहीं मिली और पेट्रोल 12 पैसे और डीजल 10 पैसे प्रति लीटर महंगा हो गया।

Image result for bharat band congress today

इंडियन आयल कारपोरेशन के अनुसार दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 12 पैसे से बढ़कर 80.250053 पर पहुंच गई इस दौरान डीजल 10 पैसे महंगा होकर अपने अधिकतम स्तर 77.61रूपए प्रति लीटर पर पहुंच गया। इसके अलावा मुंबई में पेट्रोल ८७.८९ रूपए प्रति लीटर और डीजल के दाम 77.09रूपए प्रति लीटर हो गया।

बिहार में रोकी ट्रेन

भारत बंद को लेकर एक ओर जहां पुलिस-प्रशासन सतर्क है। वही बिहार की राजधानी पटना में बंद के समर्थन में प्रदर्शन किया गया। पटना में सांसद पप्पू यादव ने भारत बंद के दौरान प्रदर्शन किया, उन्होंने अपने समर्थकों के साथ ट्रेन को रोका। पटना में राजेंद्र नगर टर्मिनल रेलवे स्टेशन पर जन अधिकार लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पटरियों को रोक दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here