एसबीआई लेडिज क्लब ने अनाथालय में रहने वाले बच्चों की सहायता के लिए बढ़ाया हाथ

0
1056

मेरठ, 21 फरवरी, 2019ः एक चैरिटी प्रोग्राम में, भारतीय स्टेट बैंक के चेयरमैन रजनीश कुमार की पत्नी और एसबीआई लेडिज क्लब की चेयरपर्सन, श्रीमती रीता अग्रवाल ने लाला रामानुज दयाल वैश्य बाल सदन नामक अनाथालय में रहने वाले बच्चों के लिए आरओ सिस्टम युक्त वाटर कूलर, सीलिंग फैन्स, सिलाई मशीनें, कपड़े और म्यूजिकल इंस्ट्रुमेंट्स दानस्वरूप दिये। एसबीआई दिल्ली सर्किल के लेडिज क्लब द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम में क्लब की प्रेसिडेंट, श्रीमती पूजा चौधरी भी उपस्थित थीं।

लाला रामानुज दयाल वैश्य बाल सदन (पूर्व नाम वैश्य अनाथालय) की स्थापना वर्ष 1800 में हुई थी, जब यह क्षेत्र गंभीर रूप से सूखे की चपेट में था। इस अनाथालय में 18 वर्ष तक की उम्र के बच्चों के लिए आवास प्रदान किया जाता है। यहां 20 लड़के और 20 लड़कियां रहते हैं।

श्रीमती रीता अग्रवाल और श्रीमती पूजा चौधरी ने स्वरोजगारी बनने हेतु बच्चों को संबोधित किया और उन्हें समाज के विकास में योगदान देने के लिए प्रेरित किया। श्री विनय गुप्ता (ट्रस्ट के प्रेसिडेंट) और श्री हर्षवर्द्धन राजवंशी (ट्रस्ट के सचिव) ने एसबीआई लेडिज क्लब द्वारा किये गये इस नेक कार्य की सराहना की और श्रीमती अग्रवाल को उनके डोनेशंस के लिए धन्यवाद दिया।

भारतीय स्टेट बैंक, लेडिज क्लब, दिल्ली सर्किल समाज के जरूरतमंद लोगों के उत्थान एवं स्वावलंबन हेतु विभिन्न परोपकारी कार्यक्रम आयोजित करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here