मजदूरों से मजाक करना बंद करें कांग्रेस: भाजपा प्रवक्ता

0
270

चंद्रभूषण पांडेय ने कहा, तुच्छ राजनीति से बाज नहीं आ रही कांग्रेस

लखनऊ, 20 मई 2020: गरीबों व मजदूरों के साथ कांग्रेस हमेशा से मजाक ही करती आयी है। उनको सिर्फ वोट बैंक समझकर उनके दर्द पर नमक छिड़कना कांग्रेस का काम रहा है लेकिन इस महामारी में मानव धर्म का पालन करते हुए उसे तुक्ष्छ राजनीति से बाज आनी चाहिए। प्रियंका वाड्रा से अपील है कि वे मान जाय, यह मजदूरों का मजाक बनाने का समय नहीं है। ये बातें भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्र भूषण पांडेय ने कही।

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र, राजस्थान व पंजाब में रह रहे मजदूरों को कांग्रेस व कांग्रेस समर्थित सरकारें भोजन तक नहीं दे रही हैं। इसके बाद भी मजदूर बहुत दिनों तक धैर्य बनाये रहे। इसके बाद कांग्रेस इतना घटिया राजनीति पर उतर आई कि उसने ट्रकों में भरकर मजदूरों को यूपी बार्डर पर छोड़ना शुरू कर दिया। भरतपुर में भी ऐसा ही किया गया। मजदूर बस से आ रहे थे और उन्हें वहां पुलिस ने उतारकर डाला में भूसे की तरह भर दिया। वे औरेया में आकर हादसे के शिकार हो गये।

चंद्र भूषण पांडेय ने कहा कि मजदूरों की मौत पर भी कांग्रेस को शर्म नहीं आयी और वे उनकी सहायता करने, राजस्थान सरकार द्वारा की गयी गलती पर माफी मांगने के बजाय गलत बयानी करने लगे। चंद्र भूषण पांडेय ने कहा कि प्रियंका वाड्रा जी कुछ शर्म बची हो आपके दल में तो कृपा करके घटिया राजनीति को विराम लगाइए। यह संकट का समय मजदूरों का मजाक बनाने का समय नहीं है, यूपी के प्रवासी मजदूर राजस्थान और पंजाब में है। इसकी सूची यूपी के लोग देंगे कि मुख्यमंत्री गहलोत और अमरिंदर सिंह देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here