सीमापार गोलीबारी के जवाब में भारत ने की पाकिस्तान की कई चौकियां तबाह, रक्षामंत्री ने कहा अब सिर्फ पीओके पर ही बात होगी

0
119
  • रक्षामंत्री का कड़ा रुख कहा: अब सिर्फ पीओके पर ही बात होगी
  • रजौरी में सीमापार गोलीबारी में सेना के लांस नायक शहीद, घाटी में 12 दिन बाद बजे 50 हजार फोन 

नई दिल्ली,18 अगस्त 2019: जम्मू-कश्मीर के रजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर भारतीय चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए पाकिस्तान ने शनिवार सुबह भारी गोलाबारी की। इसमें सेना के लांस नायक शहीद हो गए। भारत ने भी इसका करारा जवाब दिया और सीमापार पाकिस्तानी रेंजर्स की कई चौकियां तबाह कर दीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कई पाकिस्तानी रेंजर्स को भी काफी नुक्सान हुआ है। इस बीच रक्षामंत्री राजनाथ ने कहा कि अब पाकिस्तान से सिर्फ पीओके पर ही बात होगी।

ख़बरों के अनुसार पाकिस्तान ने सुबह करीब 6.30 बजे नौशेरा सेक्टर में मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू की। बताया जा रहा है कि आतंकियों की घुसपैठ के लिए ही पाकिस्तान ने गोलियां बरसाईं। इसमें देहरादून के 35 वर्षीय लांस नायक संदीप थापा शहीद हुए। उनकी 2012 में शादी हुई थी और साढ़े तीन साल का बेटा है।

बालाकोट में बड़ी कार्रवाई से घबराया पकिस्तान:

बता दें कि रक्षा मंत्री ने रविवार को हरियाणा के कालका में एक जनसभा में यह बात कही जबकि पाकिस्तान को इस बात का डर पिछले कई दिनों से लग रहा है। हाल में ऐसी खबरें आईं थीं कि पाक की इमरान खान सरकार को डर लग रहा है कि अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाए जाने के बाद भारत अब पीओके में बालाकोट से भी बड़ी कार्रवाई कर सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here