इंद्राणी मुखर्जी फिर बोली: कार्ति चिदंबरम ने ली थी घूस

0
488

कार्ति ने कहा :सभी आरोप झूठे और राजनीतिक रूप से प्रेरित

इंद्राणी शीना बोरा हत्याकांड में जेल में बंद है

मुंबई, 05 मार्च। INX मीडिया मामले में जांच जारी है और इसी कड़ी में रविवार को कार्ति चिदंबरम को मुंबई के भायकला जेल में लाया गया। यहां कार्ति की मुलाकात इंद्राणी मुखर्जी से करायी गयी। जहां लगभग चार घंटों तक दोनों आमने सामने रहे। सीबीआई टीम ने करीब चार घंटे तक उनसे पूछताछ की। इस पूछताछ में इंद्राणी ने सभी सवालों का जवाब दिया। साथ ही वह अपने बयान पर कायम भी रही कि कार्ति ने उनसे घूस मांगा था और इंद्राणी मुखर्जी ने स्वीकार किया कि उसने कार्ति चिदंबरम को घूस दी थी। गौरतलब है कि आईएनएक्स मीडिया (पी) लिमिटेड की पूर्व निदेशक इंद्राणी फिलहाल शीना बोरा हत्या मामले में जेल में बंद है।

इंद्राणी मुखर्जी अपने बयान पर कायम

एक वरिष्ठ सीबीआई अधिकारी ने अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि इंद्राणी ने सभी सवालों का जवाब बहुत शांति से दिया। वह अपने बयान पर कायम हैं कि कार्ति ने उनसे घूस की मांग की थी और उन्हें घूस दी गयी। इंद्राणी ने कोर्ट में भी यही बयान देने की बात दोहरायी। इसके बाद सीबीआई टीम कार्ति को दिल्ली ले आयी, दिल्ली एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कार्ति ने कहा कि उनके खिलाफ लगे सभी आरोप झूठे और राजनीतिक रूप से प्रेरित हैं।

इंद्राणी के बयान के आधार पर हिरासत में लिये गये थे कार्ति

इंद्राणी ने 17 फरवरी को बयान दिया था कि कार्ति ने हमारी कंपनी को विदेश से मिलने वाले 305 करोड़ रुपये की क्लीयरेंस दिलाने के लिए 6 करोड़ रुपये की मांग की थी। पीटर मुखर्जी और इंद्राणी मुखर्जी INX मीडिया कंपनी के मालिक थे। इस कंपनी पर अवैध तरीके से विदेश से पैसा मंगाने के आरोप हैं। इसी बयान के बाद कार्ति को सीबीआई ने अरेस्ट किया था। उल्लेखनीय है कि कार्ति को एक मार्च को पांच दिन की सीबीआई हिरासत में भेजा गया था। सीबीआई ने INX मीडिया मामले में दर्ज एफआईआर के सिलसिले में कार्ति को 28 फरवरी को ब्रिटेन से लौटने पर चेन्नैई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here