संयुक्त राष्ट्र के अभियान में एड्रियन ग्रेनियर से मिली दीया मिर्ज़ा, भारत से आलिया भट्ट हैं नॉमिनेट

0
250

मुंबई, 29 नवंबर, 2019: हमेशा राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सकारात्मक बदलाव की प्रेरणा देने वाली एक मशाल वाहक, दीया मिर्ज़ा संयुक्त राष्ट्र के हालिया अभियान #ItStartsWithUs में शामिल हुई हैं। अंतर्राष्ट्रीय सेलिब्रिटी एड्रियन ग्रेनियर ने इस अभियान को शुरू किया और दीया मिर्जा अपने वन वर्ड के साथ भारत में इसका नेतृत्व कर रही हैं।

जीवन के सभी क्षेत्रों में समानता आर्थिक, आध्यात्मिक और स्थायी विकास की वाहक है। इस दृढ़ विश्वास के साथ दीया मिर्जा ने अपनी उंगली पर अस्थायी रूप से शब्द का टैटू गुदवाया और अपने सोशल नेटवर्क पर एक मजबूत संदेश साझा किया।

इस चुनौती में भाग लेने के लिए उन्होंने साथी कलाकार आलिया भट्ट को भी नामांकित किया है। इस एक शब्द को वो परिवर्तन को प्रोत्साहन मानती हैं। यदि आपने अभी तक भाग नहीं लिया है, तो अभी #ItStartsWithUs चुनौती में शामिल हों।

दीया ने कहा कि वन सबसे पूर्ण शब्द है, यह किसी और की तरह एकजुट नहीं करता है। अगर हम मानते हैं कि हम एक दूसरे के साथ हैं, प्रकृति के साथ, इस दुनिया के साथ – ऐसा कुछ भी नहीं है जो एक राष्ट्र और उसके लोगों के विकास को रोक सकता है। संयुक्त राष्ट्र के इस अभियान के द्वारा मानवता के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण समय आ गया है जब हमें एक व्यक्तिगत स्तर पर हमारी भूमिका को समझने और एक समुदाय के रूप में हमारे पास एक समुदाय के रूप में शक्ति है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here