चिदम्बरम ने ली चुटकी कहा: सरकार को नहीं मिल रहा अर्थव्यवस्था का ओर-छोर

0
58

नई दिल्ली, 07 दिसंबर, 2019: आईएनएक्स मीडिया घोटाले में आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने तिहाड़ जेल से बाहर आने के बाद गुरुवार अर्थव्यवस्था और महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर निशाना साधा। चिदंबरम ने कहा कि अगर साल खत्म होते-होते विकास दर पांच प्रतिशत पर आ जाती है तो हम भाग्यशाली होंगे।

पूर्व वित्त मंत्री ने अपने कार्यकाल को सबसे साफ बताया इससे पहले चिदंबरम संसद भी गए। यहां उन्होंने कहा कि सरकार मेरी आवाज नहीं दबा सकती। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने चिदंबरम की प्रेस कॉन्फ्रेंस पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री मीडिया में बयान देकर जमानत की शर्ते तोड़ रहे हैं।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को जमानत देते वक्त चिदंबरम के सामने आईएनएक्स घोटाले से जुड़े सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करने और मीडिया में इस मुद्दे पर सार्वजनिक रूप से कोई बयान नहीं देने के निर्देश दिए थे।

सरकार को घेरने की कोशिश में उन्होंने अपने कार्यकाल को सबसे साफ करार दिया। जबकि सीबीआई भ्रष्टाचार और प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ जांच कर रही है। कांग्रेस नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने कहा कि डॉक्टर अरविंद सुब्रमण्यम की चेतावनी को याद कीजिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here