यूपी में नाटक बंद कर कोटा पहुंचे कांग्रेस: मायावती

0
242

मायावती का प्रियंका तीखा वार, यूपी के पीड़ितों से मिलने को बताया नाटक

राजस्थान के कोटा जिले में 100 मासूम बच्चों की मौत पर अशोक गहलाेत सरकार के असंवेदनशील होने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका वाड्रा की चुप्पी को दुखद बताया है। उन्होंने कहा कि 100 माताओं की गोद सूनी होने के बाद भी एक महिला महासचिव का चुप्पी साधे रखना अत्यंत दुखद है। अच्छा होता कि वे वह यू.पी. की तरह उन गरीब पीड़ित माताओं से भी जाकर मिलतीं, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही के कारण उजड़ गई हैं। प्रियंका का यूपी में पीड़ितों से मिलने को मायावती ने राजनीतिक स्वार्थ और नाटक बताया।

बसपा प्रमुख मायावती ने सुबह ट्वीट किया कि कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माताओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद व दर्दनाक है। वहाँ के सीएम गहलोत स्वयं व उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील व गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है।

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “ किन्तु उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना। अच्छा होता कि वह यू.पी. की तरह उन गरीब पीड़ित माओं से भी जाकर मिलतीं, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही आदि के कारण उजड़ गई हैं।“
तीसरे ट्वीट में लिखा कि यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की ‘‘माओं‘‘ से नहीं मिलती हैं तो यहाँ अभी तक किसी भी मामले में यू.पी. पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ व कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यू.पी. की जनता को सतर्क रहना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here