गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी को रोकने का CM से मिला आश्वासन: कल्बे जवाद

0
368

मौलाना कलबे जवाद नकवी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से महत्वपूर्ण मुद्दों पर की मुलाकात 

लखनऊ 17 दिसंबर: मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने आज सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके निवास पर मुलाकात की। मौलाना ने मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री से कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात हुई जिसमें बाबरी मस्जिद मुद्दा और गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी भी शामिल है। मौलाना ने बाबरी मस्जिद और राम जन्मभुमि मुद्दे को हल करने के लिए बाबरी मस्जिद मुद्दे की असल पार्टी सुन्नी वक्फ बोर्ड से बात चीत करने के लिये कहा और बताया के वह बातचीत से मसले का हल चाहते है,इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सुन्नी वक्फ बोर्ड से अच्छे माहोल में बात होनी चाहिये, मुख्यमंत्री ने माना कि इस मामले में असल पार्टी सुन्नी वक्फ बोर्ड ही है।

गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने इस संबंध में सख्त आदेश जारी किए हैं कि ऐसा करने वालों पर सख्त कारवाई की जाये। मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर कोई ऐसा करता है तो जनता कानून को अपने हाथ में न लें बल्कि मामले को पुलिस के हवाले कर दे। कानून को हाथ में लेने वालों के लिये सख्त आदेश् जारी किये गये है।

उन्होंने वक्फ बोर्ड की सीबीआई जांच पर भी मुख्यमंत्री को मुतव्वजे करते हुए कहा कि हमने सुना है कि सीबीआई जांच की फाइल अधिकारी पुरानी जान पहचान के आधार पर रोक लेते हैं, मुख्यमंत्री ने तुरंत संबंधित लोगों को बुला कर कहा कि उन्हें तुरंत वक्फ बोर्ड की सीबीआई जांच की फाइल के बारे में बताया जाए कि काम कहां तक पुहंचा है। मौलाना ने वक्फ बोर्ड के मौजूदा चेयरमैन की वास्तविकता बताते हुए मुख्यमंत्री से कहा कि उसका उदाहरण एक साॅप जेसा है जो उसे दूध पिलाता है उसे ही डस्ता है, जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि चेयरमैन ने हमसे मिलने के लिए समय मांगा था, लेकिन हमने मिलने से इनकार कर दिया।

मुख्यमंत्री से शियों पर स्थापित झूठे और अनपेक्षित मुकद्वमों को हटाने के बारे में भी बात की गई। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि जल्द ही फरजी मुकद्वमों को समाप्त कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here