मेलबोर्न में एक्सपीरियंस के लिए बहुत कुछ है: मंदिरा बेदी

0
418

मंदिरा बेदी ने शेयर की मेलबोर्न की शानदार झलक

 

मेलबोर्न एडवेंचरस, वाइल्डलाइफ लवर्स, फूडीज और रोड ट्रिपर्स के लिए एक परफेक्ट प्लेग्राउंड है। इसने हाल ही में मिथिला पालकर, मंदिरा बेदी, नीती मोहन, शक्ति मोहन, मुक्ति मोहन, पाउला मैकग्लिन जैसी प्रसिद्ध हस्तियों के साथ कई अन्य लोगों की मेजबानी की, जिन्हें मेलबोर्न शहर की लुभावनी सुंदर जगहों का आनंद लेते देखा गया। मेलबोर्न में मशहूर हेलीसेविल सैंक्चुअरी में जाकर ज्यादातर मशहूर हस्तियों ने इकोबैट क्रूज़ का खूबसूरत सूर्यास्त देखा, पेंग्विन परेड में छोटे पेंगुइन के जादू का अनुभव किया और ऑस्ट्रेलिया में ग्लोबल बैलूनिंग में लाइफटाइम एक्सपीरियंस का मज़ा लिया।

मेलबोर्न अपने हाइव ऑफ़ बस्टलिंग, क्रिएटिव लेनवेज़, अपने कवर्ट बुटीक, प्रसिद्ध रेस्तरां और होल-इन-द-वॉल कैफे और बार के लिए प्रसिद्ध है। मंदिरा बेदी और मोहन बहनों को मेलबोर्न की छोटी-छोटी गलियों में घूमते हुए देखा गया था, जो कि मेलबोर्न की सड़क कला की कभी-कभी बदलती बाहरी गैलरी पेशकश की लुभावनी साक्षी है। मेलबर्न में अपने अनुभव पर, मंदिरा बेदी ने शेयर किया, “मेलबोर्न में एक्सपीरियंस के लिए बहुत कुछ है! अपनी सुबह को एक्सप्लोर करते हुए इस शहर में देखने के लिए विंटेज पफिंग बिली पर एक सुरम्य यात्रा है। होसियर लेन में  रिवरसाइड पर टहलते हुए लिविंग स्ट्रीट आर्ट भी देखने लायक है ।यह वास्तव में एक यादगार यात्रा रही है। यहाँ फिर से आने का इंतज़ार नहीं कर सकती! ”

मेलबोर्न अपने जीवंत और कलरफुल लेनवेज़ के लिए जाना जाता है, मंदिरा बेदी और मोहन बहनों ने होसियर लेन में स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों द्वारा बनाए गए अरे ऑफ़ कलर्स, केरेक्टर्स और शेप्स  से मंत्रमुग्ध हो गए। मशहूर हस्तियों को प्रसिद्ध ब्लूस्टोन लानवे के नीचे जाते हुए देखा गया, जिन्होंने सड़क पर बनी हुई कला की प्रशंसा की, मेलबोर्न शहरी कला को दुनिया भर में जाना जाता है। होसियर लेन के साथ, उन्हें एसीडीसी लेन के माध्यम से भटकते हुए देखा गया था, जो मेलबर्न के रॉक ’एन ‘रोल के साथ स्थायी प्रेम संबंध का प्रतीक है और इसका नाम ऑस्ट्रेलियाई संगीत नायकों के नाम पर रखा गया है।

मेलबोर्न की अपनी दूसरी यात्रा पर अपने अनुभव को शेयर करते हुए, नीती मोहन ने कहा, “यह सबसे अच्छी यात्राओं में से एक रही है! हमारे लिए सबसे अच्छा मोमेंट ट्वेल्व अपोस्टल्स मंत्रमुग्धता का अनुभव था। मेलबोर्न के छिपे हुए स्थानों और वैंकूवर ACDC और स्थानीय कला से सजे होसियर लेन, रेनेर के ऑर्चर्ड में ताजे फल और सुंदर हॉट एयर बैलून की सवारी; हम अब मेलबर्न और इसके क्षेत्रों में यादें बना रहे हैं जिसे हम हमेशा के लिए संजोएंगे! ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here