युवा कौशल विकास को बढ़ावा देगा नेशनल एकेडमी ऑफ इवेंट मैनेजमेंट एंड स्किल्स

0
607
Spread the love

पटना,18 अक्टूबर 2019: नेशनल एकेडमी ऑफ इवेंट मैनेजमेंट एंड स्किल्स, पटना (NAEMS) का विधिवत उद्घाटन आज शहर के जाने – माने उद्योगपति श्री जे.पी. वर्मा ने किया। यह अपने तरह का पहला केंद्र है, जिसका उद्देश्य शहर भर में प्रतिष्ठित ईवेंट पेशेवर का निर्माण करना है। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि बिहार के युवाओं में प्रतिभा की कमी नहीं है। यही वजह है कि जब भी मौका मिला, बिहार के युवाओं ने खुद को साबित किया है।

इस दौरान NAEMS के संस्थापक, श्री प्रशांत कुमार पंकज ने स्पष्ट रूप से कहा कि, यह बिहार के सर्वश्रेष्ठ इवेंट मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में से एक है जो 100% प्लेसमेंट की गारंटी देता है। NAEMS की डायरेक्‍टर शीबा अतहर ने अपने समापन धन्यवाद भाषण में कहा कि यह राज्य के बेरोजगार युवाओं के लिए कौशल विकास को बढ़ावा देने वाला सबसे अच्छा मंच है। बिहार के शिक्षा जगत में क्रांति लाने वाला है यह कॉलेज।

इस उद्घाटन समारोह में शामिल होने वाले गणमान्य व्यक्तियों में आर एल महतो बीएड कॉलेज के प्रिंसिपल धर्मेंद्र कुमार, चंद्रगुप्त मौर्या बीएड कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ अजय कुमार शुक्ला, एसपी सिंह बीएड कॉलेज के सचिव  श्री रंजीत कुमार के साथ शिक्षा जगत से अन्य प्रमुख व्यक्तित्व मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here