नेहा कक्कड़ ला रही हैं नया मेलोडियस ट्रैक ‘जिनके लिए’

0
633

जब आप इस पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध गायकों के बारे में बात करते हैं, तो नेहा कक्कड़ का नाम सबसे ऊपर आता है। साथ ही आज के म्यूजिक एरीना में उन्हें हिट मेकिंग मशीन भी कहा जाता है। अब, नेहा ने अपने पहले म्यूजिक वीडियो जिसका टाइटल ‘जिनके लिए’ है उसको पूरा करने के लिए जानी के साथ टीम बनाई है। भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित इस हार्टब्रेक ट्रैक में नेहा और जानी को पहली बार पर्दे पर दिखाया गया है।

नया आने वाला सांग ‘जिनके लिए’, जानी के एल्बम ‘जानी वे’ का हिस्सा है, जिसमें सात गाने शामिल हैं। पछताओगे के बाद यह दूसरा सांग है जिसे सिंगल म्यूजिक वीडियो के रूप में रिलीज़ किया जा रहा है।

पछताओगे सांग काफी सफलता हासिल हुई थी और इस वीडियो सांग में नोरा फतेही और विक्की कौशल शामिल थे। अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया एक और सेड सांग जिसे 359 मिलियन से अधिक व्यूज मिले जो 2019 का सबसे अधिक सुने जाने वाला ट्रैक बन गया। पछताओगे की सफलता को आगे बढ़ाते हुए जानी ‘जिनके लिए’ ला रहे है जिसमे उन्होंने एक डिफरेंट टच मेलोडी के लिए नेहा कक्कड़ को शामिल किया है जो आपके दिलों की धड़कन को छू लेगा।

इससे पहले, नेहा और जानी ने निकले करंट और वाह वई वाह जैसे गाने दिए हैं, जो जानी ने लिखे थे। लेकिन ‘जिनके लिए’ की सबसे बड़ी खासियत यह होगी कि यह पहली बार होगा जब सांग राइटर और म्यूजिक कंपोजर जानी किसी सांग में फीचर होंगे जो उन्होंने ही लिखा है। वहीँ वाह वई वाह को यूट्यूब पर 85 मिलियन से अधिक बार देखा गया, निकले करंट को भी रिकॉर्ड 642 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

मैंने बहुत सारे डांस नंबर गाए हैं:

नेहा कक्कड़ ने शेयर किया, “मैंने कुछ गानों पर पहले भी जानी के साथ काम किया है और वह वास्तव में एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं। उनका कम्पोजीशन और लिरिक्स आपके दिल को छू जाते हैं। मैं जानी की आर्ट की एक बहुत बड़ी फेन हूँ और जब उन्होंने मुझे ‘जिनके लिए’ के बारे में बताया। मैं तुरंत इस पर काम करने के लिए राज़ी हो गई। हाल के दिनों में, मैंने बहुत सारे डांस नंबर गाए हैं और जिनके लिए उनसे थोड़ा अलग हैं। वास्तव में, यह एक हार्ट ब्रेक सांग है, जिसे हर कोई अपने आप से जोड़ सकेगा। जानी के साथ शूटिंग आश्चर्यजनक रही यह हमारा एक साथ पहला म्यूजिक वीडियो है। टी-सीरीज़ ने हमेशा मेरा साथ दिया है और वे मेरे लिए वह परिवार की तरह हैं। हमने साथ में मलकर हमेशा चार्टबस्टर्स दिए हैं और मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक जिनके लिए को भी पसंद करेंगे। ‘ भूषण सर को मुझ पर भरोसा करने और मुझे इस अमेजिंग प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का अवसर देने के लिए भी बहुत आभारी हूं। ”

जानी ने आगे कहा, “जिस समय मैंने यह सांग लिखा था, मैं चाहता था कि नेहा इसे गाए, वह हमेशा हर सांग में अपना यूनिक आकर्षण जोड़ती है और यह कोई अलग नहीं था। यह सांग हार्ट ब्रेक की बात करता है, कुछ ऐसा जिसका हम सभी ने अपने जीवन में सामना किया है लेकिन यह एक बहुत ही अलग नजरिया पेश करता है, और मैं उस बने हुए सांग से बहुत खुश हूं जो हमने दिया है। मैं पहली बार कैमरे के सामने आ रहा हूँ और यह सब भूषण सर की वजह से है। कलाकारों का उपयोग हमेशा बैकग्राउंड में किया जाता है और हम में से बहुत कम लोगों को दुनिया के सामने आने का मौका मिलता है। यह करने के लिए भूषण सर ने मुझ पर काफी विश्वास जताया था, जिसने मुझे उत्साहित और खुश किया। मैं वास्तव में उनका आभारी हूं, मुझे नहीं पता कि मैं उनके और उनके समर्थन के बिना कहां होता। ”

टी-सीरीज़ के हेड भूषण कुमार ने कहा, “पिछले साल, पछताओगे ने हमारे लिए अच्छी तरह से काम किया है। जानी एक बेहद प्रतिभाशाली कलाकार हैं। टी-सीरीज़ और जानी ने मिलकर बीते समय में लगातार अनगिनत हिट सांग्स दिए हैं और मैं उनकी बहुत प्रशंसा करता हूँ। एक पेशेवर के रूप में, जो इतनी तेज गति से चार्टबस्टर्स देने में सक्षम है। उनका नया सांग जिनकेलिए भी एक इसी तरह का सांग है, जो दिल टूटने और उसके साथ आने वाले दर्द के बारे में बात कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here