लखनऊ में पहली बार इंडोर क्रिकेट का मिलेगा लुत्फ

0
649
file photo

ट्रांसपोर्ट नगर (कानपुर रोड) में हुई शुरूआत, इंडोर नेट के साथ गेंदबाजी मशीन की सुविधा भी

लखनऊ, 30 सितम्बर 2019। देश में काफी लोकप्रिय क्रिकेट वैसे तो आउटडोर खेल है लेकिन लखनऊ वासी अब इस खेल को इंडोर भी खेल सकते है। इसके लिए अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित ईके स्पोर्ट्स (आल वेदर क्रिकेट एरिना) इंडोर क्रिकेट क्लब की शुरूआत ट्रांसपोर्ट नगर (कानपुर रोड) स्थित ई-216 फेस में की गई है।

क्लब के संचालक संदीप छाबड़ा के अनुसार क्लब में इंडोर क्रिकेट नेट की सुविधा दो गेंदबाजी मशीन और बल्लेबाजी केज के साथ दी गई है। यहां बल्लेबाजी और गेंदबाजी के अभ्यास के लिए अलग लेन भी बनी है। उन्होंने कहा कि ईके स्पोर्ट्स इंडोर क्रिकेट क्लब में लखनऊ के क्रिकेटर खराब मौसम की परवाह किए बिना कभी भी क्रिकेट खेल सकते है।

उन्होंने कहा कि पहली बार लखनऊ में यह इंडोर क्रिकेट क्लब पूरी तरह वातानुकूलित है। यहां उचित प्रकाश की व्यवस्था के साथ काली व सफेद साईड स्क्रीन की भी व्यवस्था है। यहां अभ्यास की सुविधा प्रतिदिन सुबह 8 बजे से लेकर 9 बजे तक उपलब्ध रहेगी। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर फिटनेस के प्रति काफी समर्पित होते हैं जिसके चलते यहां पर फिजियो को भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नः 6390901234 पर सम्पर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here