लॉकडाउन में सोनल चौहान ने दिखाई एक नई प्रतिभा

0
463

लॉकडाउन के दौरान अपने आप को व्यस्त करने के लिए नई गतिविधियों की खोज करते हुए, सोनल ने स्केचिंग में अपना हाथ आजमाने का फैसला किया। उनके पहले स्केच को ‘मां ’कहा गया था, जिसे उन्होंने मदर्स डे पर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और इसे दुनिया की सभी माताओं को समर्पित किया था, इसमें एक खूबसूरत गर्भवती महिला को उसके पेट को निहारते हुए चित्रित किया।

सोनल को अपने पहले स्केच पर सुखद आश्चर्य हुआ और उन्होंने इसके बाद एक और स्केच बनाने का फैसला किया। उन्होंने कुछ ऐसा करने का फैसला किया, जो उनके दिल के बेहद करीब था, भगवान शिव। सोनल भगवान शिव की बड़ी भक्त है और यह स्केच उनके लिए बेहद निजी था क्योंकि स्केच में वह भगवान शिव को देखती है, शानदार, शक्तिशाली, मजबूत, प्रखर। सोनल ने स्केच को फ्रेम करने का फैसला किया और इसे, ओम नमः शिवाय ’के साथ कैप्शन देते हुए अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। सोनल एक स्व-निर्मित कलाकार है और वह उन्हें मोहित करने वाली छवियों से प्रेरणा लेती है, चाहे वह किसी मैगज़ीन की इमेज हों, ऑनलाइन इमेजस या कुछ महान कलाकारों के आर्ट हो।

सोनल के स्केच अब तक एक शानदार सफल रहे हैं और हम यह देखने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते हैं कि हमारे लिए उनके पास और क्या है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here