वार्षिक आयोजन उड़ान 2017 का रंगारंग आयोजन

0
805

शानदार प्रस्तुतियों के साथ मस्ती और धमाल                            

इंदौर 08 नवम्बर। मन में हर्ष उल्लास और टीम भावना के साथ मनाये गए वार्षिक समारोह किसी भी संस्था में काम करने की उर्जा के लिए प्राण वायु के सामान होते हैं। उड़ान 2017 में डांस और धमाल के साथ सशक्त सामाजिक सन्देश देती प्रस्तुतियां भी आकर्षण का केंद्र रही।

पीआर 24×7 के अतुल मालिकराम का कहना है की हम प्रतिवर्ष उड़ान में एक रंगारंग सांस्कृतिक आयोजन आयोजित करते हैं इस कार्यक्रम में यह विशेष रूप से ध्यान रखा जाता है कि सभी प्रस्तुतियां शालीनता की सीमा में रहें ताकि कार्यक्रम में आने वाले स्टाफ सदस्यों के परिजन भी महसूस करें की उनके साथी या बच्चे कैसे माहौल में काम करते हैं इस वर्ष उड़ान 2017 के आयोजन में डेज़ल डिजिटल कैफ़े भड़ास व नेचरलैंड की टीम ने भी भाग लेकर इसे और रोचक व आकर्षक बनाने में योगदान दिया मुझे लगता है इस आयोजन से हमने नवीन ऊर्जा व अधिक उत्साह से परिपूर्ण होकर पूरी लगन व मेहनत से अगले लक्ष्य को प्राप्त करने का हौसला जुटाया है।

उड़ान 2017 में मस्ती व धमाल के लिए एकल व कपल डांस के साथ ही फिल्मी गानों की प्रस्तुति को सभी ने बहुत एन्जॉय किया फैशन शो से आरम्भ हुए कार्यक्रम में टीम की गर्ल्स ने शानदार कैटवाक किया वही फैंसी ड्रेस में एक से बढ़कर एक अंदाज सामने आये ड्रामा और कविताओं में मनोरंजन के साथ ही सशक्त सामाजिक मेसेज दिए।

कबीर के दोहों की प्रस्तुति ने नैतिक शिक्षा का पाठ भी पढ़ाया मस्ती और धमाल के इस माहौल में स्टाफ के बच्चे भी मंच पर आने के लिए मचल उठे और शानदार डांस की प्रस्तुतियों के साथ कविता भी सुनाई। दो टीम बनाकर दी गई इन प्रस्तुतियों में सभी परफॉरमेंस के आधार पर विजेता टीम को आकर्षक ट्राफी प्रदान की गई इसके साथ ही ड्रामा कविता गायन अभिनय इत्यादि के लिए भी श्रेष्ठ प्रस्तुतियों को पुरस्कृत किया गया संस्था की विकास यात्रा में सहयोगी बनने के लिए पूरी टीम को प्रमाण पत्र देने के साथ ही कम्पनी की ग्रोथ के लिए बेस्ट इंस्पिरेशनल वर्क करने के लिए मीना गुप्ता,फूल हसन , गणेश पिपलोदे, दीपक चड्ढा व नेहा गुप्ता को शाल व श्रीफल से सम्मानित कर विशेष प्रमाणपत्र व आकर्षक पुरूस्कार दिए गए उड़ान 2017 को साकार करने के लिए पूरी मेहनत व लगन से काम करके इसे अंजाम तक पहुचाने में अकबर अली का शाल व श्रीफल से सम्मान कर विशेष प्रमाणपत्र प्रदान किया गया।

अंत में डीजे की धुन पर थिरकते हुए स्वादिष्ट डिनर के साथ अनेको अच्छी यादों को समेटे उड़ान 2017 का कार्यक्रम पूरा हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here