यूपी महोत्सव ने ऑडिशन के लिए शेयरचैट पर ‘टैलेंट हंट’ की घोषणा की

0
1312

अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए विजेता यूपी महोत्सव में सीधे प्रवेश करेंगे

लखनऊ, 12 दिसंबर, 2019: पर्यावरण, स्वास्थ्य देखभाल और लोक संस्कृति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए, राज्य में हर साल आयोजित होने वाले वार्षिक सामाजिक-सांस्कृतिक कार्यक्रम, यूपी महोत्सव, ने अपने 12 संस्करण की घोषणा की है। यह महोत्‍सव प्रगति प्रसार समिति द्वारा आयोजित किया जाता है। महोत्‍सव ने स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने की पहल करने के लिए भारत के क्षेत्रीय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, शेयरचैट, के साथ अपनी साझेदारी भी प्रारंभ की है।

शेयरचैट यूपी महोत्सव के लिए आधिकारिक सोशल मीडिया पार्टनर होगा। प्‍लेटफॉर्म का उपयोग 6 दिसंबर 2019 से 15 दिसंबर 2019 तक यूपी महोत्सव द्वारा विशेष “टैलेंट हंट” ऑडिशन के लिए किया जाएगा। यह कार्यक्रम 24 दिसंबर 2019 से 7 जनवरी 2020 के दौरान केंद्रीय विद्यालय, अलीगंज के सामने सेक्टर ओ, पोस्टल ग्राउंड में आयोजित होगा।

इस साल 20 विजेताओं को यूपी महोत्सव में प्रदर्शन करने के लिए सीधे प्रवेश मिलेगा, जिन पर शेयरचैट कैमरे के उपयोग के साथ प्रदर्शित प्रतिभा के आधार पर निर्णय लिया जाएगा। इवेंट में भाग लेने के लिए, प्रतिभागी अपनी प्रविष्‍टियां शेयरचैट के माध्यम से ऑडिशन के लिए जमा कर सकते हैं। इसके लिए, शेयरचैट कैमरे का उपयोग करके शेयरचैट ऐप इंस्टॉल करना होगा और डांस, म्यूजिक, एक्टिंग और मेहंदी डिजाइन प्रविष्टियों के लिए क्यूरेट किए गए टैग में अपने वीडियो अपलोड करने होंगे।

कैसे भाग लें?                                 

  • शेयरचैट ऐप खोलें
  • शेयरचैट कैमरे का उपयोग करके अपनी हुनर को दर्ज करें
  • इसे प्रतियोगिता के लिए नीचे दिये गये टैग का उपयोग करके अपलोड करें
  • गायन के लिए वॉयस ऑफ उत्तर प्रदेश
  • नृत्य के लिए यूपी नृत्य प्रतियोगिता
  • अभिनय के लिए यूपी महोत्सव ड्रामेबाज
  • यूपी महोत्सव: मेहंदी के लिए मेंहदी प्रतियोगिता

साझेदारी के बारे में बताते हुए, श्री एनपी सिंह, वाइस प्रेसिडेंट, यूपी महोत्सव ने कहा कि “लोगों के डिजिटल होने और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बने रहने के आकर्षण को देखते हुए, हम इस साल शेयरचैट को साझीदार बनाते हुए उत्साहित हैं, ताकि हम एक बड़ी भागीदारी को साकार कर सकें और इवेन्‍ट से जुड़ने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर सकें। यूपी में आज शेयरचैट की सबसे व्यापक पहुंच है और आम लोगों तक पहुंचने और इस कार्यक्रम में उत्साह पैदा करने के लिए यह हमारा पसंदीदा भागीदार है।

सुनील कामथ, चीफ बिजनेस ऑफिसर, शेयरचैट ने कहा कि “हम यूपी महोत्सव को लेकर बहुत उत्साहित हैं, जो स्थानीय स्तर पर ‘युवा प्रतिभाओं’ को प्रोत्साहित करने के लिए प्‍लेटफॉर्म का चयन कर रहे हैं। अब, शेयरचैट के लाखों उपयोगकर्ता अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं और अपनी पहचान राज्य स्तर पर बना सकते हैं। पिछले कुछ वर्षों के दौरान, धीरे-धीरे हम राज्य में देशज भाषा के उपयोगकर्ताओं के लिए पसंदीदा प्‍लेटफॉर्म के रूप में विकसित हुए हैं। हम वास्तव में क्षेत्र की नब्ज को समझते हैं और लोगों की बेहतरी के लिए तुरंत सुधार करते हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here