अमेरिकी नागरिकों ने कहा हम ईरान के खिलाफ युद्ध नहीं चाहते

0
56
हम तनाव कम करने की मांग कर रहे है‚ हमें शांति पसंद है
 
अमेरिका के न्यूयार्क में सैकड़ों लोगों ने सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन करते हुए ईरान के खिलाफ किसी तरह की सैन्य कार्रवाई नहीं करने और उसके साथ शांति स्थापित किए जाने की मांग की। मीडिया के अनुसार लोगों ने हाथ में तख्तियां लिये हुए अमेरिकी नेतृत्व से ईरान के खिलाफ किसी तरह की सैन्य कार्रवाई नहीं किए जाने‚ उसके खिलाफ युद्ध संबंधित किसी प्रकार का प्रतिबंध नहीं लगाए जाने और खाड़ी देश के साथ तनाव कम करके अमन चैन की बात करने की मांग की।
 
युद्ध और डर का मिटे नामोनिशां: 
 
एक प्रदर्शनकारी ने बृहस्पतिवार को मीडिया से कहा‚ हम तनाव कम करने की मांग कर रहे है‚ हमें शांति पसंद है‚ हम ईरान के खिलाफ युद्ध नहीं चाहते हैं और सच तो यह है कि हम विश्व के किसी देश के साथ युद्ध के खिलाफ है। शांति हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज है।
 
प्रदर्शनकारियों ने यहां फोली स्क्वायर के पास एका होकर नारेबाजी की‚ अंतहीन युद्ध को अब खत्म किया जाना होगा। युद्ध और डर का नामोनिशां मिटे‚ यही हमारी मांग है। इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। एक अन्य प्रदर्शनकारी ने कहा‚ हमारे देश ने ईरान के खिलाफ बड़ा कदम उठाते हुए उसके शीर्ष सैन्य कमांडर को मारा है। अब बॉल अमेरिका के कोर्ट में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here