विश्व पर्यटन दिवस पर लांच हुयी हमारा लखनऊ मुहिम 

4
813
file photo
लखनऊ, 26 सितम्बर 2018: नवाबों का शहर पर्यटन के लिहाज से अद्भुत और विश्वसनीय है। विश्व पर्यटन दिवस की पूर्व संध्या पर विपिन प्रियंका प्रोडक्शन ने हमारा लखनऊ  मुहिम की शुरुआत की। जिसके जरिये यह बताने की कोशिश की गयी कि लखनऊ में वह सब कुछ है जो पर्यटन के लिहाज से अदभुत और अद्वितीय है। इस मौके पर लखनऊ की टॉप मॉडल्स ने इमामबाड़ा और रूमी गेट जैसी लखनवी एतिहासिक धरोहर के सामने फोटोशूट कराया।
इस फोटोशूट में मॉडल भुविका रंगलानी, आरुषि वर्मा, मानसी जायसवाल, शुभांगी द्विवेदी, मिंजा कमर, सारिका शाही और अभिनेत्री प्रियंका गुप्ता ने लखनवी परिधानों मे लखनऊ के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए फोटोशूट कराया। इन मॉडल्स की तस्वीरों को फोटोग्राफर मयंक सेहता ने अपने कैमरे से कैद किया। बकौल मयंक इस तरह की मुहिम से न केवल हम अपनी सामाजिक जिम्मेदारी पूरी करते है, साथ ही साथ नये मॉडल्स को अपनी प्रतिभा को सबके सामने लाने का मौका भी देते हैं।
इस मौके पर मौजूद विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर करन कुमार ने हमारा लखनऊ मुहिम की आधारशिला रखते हुए बताया कि विश्व पर्यटन दिवस पर विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की जाती है, लेकिन एक मुहिम के तौर पर इसको कोई नहीं मनाता है। विपिन प्रियंका प्रोडक्शन के संचालक विपिन अग्निहोत्री के मुताबिक पर्यटन की किसी भी देश में सामाजिक, सांस्कृतिक, राजनैतिक और आर्थिक विकास में महत्वपूर्ण भूमिका होती है और इस तरह की मुहिम के जरिये ही आप आम जनमानस में पर्यटन को प्रमोट कर सकते हैं। मुहिम की शुरूआत के मौके पर राखी जायसवाल, मिसेज इंडिया यूनिवर्स फस्र्ट रनर अप प्रियंका गुप्ता, मुज़्ज़म्मिल और अहमद गजाली भी मौजूद रहे।

4 COMMENTS

  1. Wonderful beat ! I wish to apprentice at the same time as you amend your site, how could i subscribe
    for a blog web site? The account helped me a acceptable deal.
    I were tiny bit acquainted of this your broadcast provided bright transparent idea

  2. fantastic publish, very informative. I wonder why the opposite experts of
    this sector do not understand this. You must continue your writing.
    I’m confident, you have a great readers’ base already!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here