मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने किया बड़ा खुलासा: 16 साल की उम्र में किया था किसी ने रेप

0
399

मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने किया दर्द बयां

नई दिल्ली, 28 सितम्बर 2018: भारतीय मूल की प्रख्यात अमेरिकी मॉडल एवं टीवी प्रस्तोता पद्मा लक्ष्मी ने किया बड़ा खुलासा करते हुए आरोप लगाया है कि जब वह 16 साल की थीं तब उनके एक दोस्त ने उनका बलात्कार किया था। उन्होंने कहा, अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के लिए नामित ब्रैट कावनाह पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के सामने आने के बाद उन्होंने इस राज पर से पर्दा उठाने का फैसला किया।

मीडिया ख़बर के अनुसार विवादों में घिरे रहने वाले लेखक सलमान रुश्दी की पूर्व पत्नी लक्ष्मी ने ‘न्यूयार्क टाइम्स’ में प्रकाशित एक लेख में बताया, वह 32 साल तक चुप इसलिए रहीं क्योंकि उन्हें अपने ही ऊपर अंगुलियां उठने का डर था। मॉडल एवं अभिनेत्री ने लिखा कि सुप्रीम कोर्ट के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पसंद (कावनाह) पर लगे आरोपों के बाद उन्हें पिछले हफ्ते इस घटना को लेकर अपना बुरा अनुभव याद आ गया।

हालांकि ‘टॉप शेफ’ कार्यक्रम की 48 वर्षीय प्रस्तोता ने अपने उस ब्वॉयफ्रेंड का नाम उजागर नहीं किया जिसने उनका बलात्कार किया था। लक्ष्मी ने लेख में बताया कि वह 32 साल बाद अपने साथ हुए इस वाकये का जिक्र क्यों कर रही हैं।

उन्होंने लिखा, बलात्कार के 32 साल बाद अब मैं सार्वजनिक तौर पर बता रही हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था। मुझे इस बारे में बात करके कोई लाभ नहीं मिलने वाला है। लेकिन हम सबको बहुत कुछ खोना पड़ेगा अगर हम यौन उत्पीड़न के बारे में सच बताने पर एक समय सीमा लगा देंगे और उस पर चुप्पी साधे रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here